“हिन्दुओ की औरते वेश्याएं है Yograj ने कहा” | शर्म आरही है पिता पे | Yuvraj के पिता होगे अब गिरफ्तार


बेटों की वजह से बाप का नाम खराब होता हैं लेकिन युवराज सिंह के मामले में ऐसा नहीं हैं. उनके पिता योगराज सिंह बीन पेंदी के लोटे जैस हैं कब खिसक कर क्या बोल दें उन्हें खुद नहीं पता होता. किसान आंदोलन को समर्थन देने आये थे. उनका हौंसला बढ़ाने आये थे लेकिन किसानो की मेहनत पर पानी फेरकर चले गए.

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने अपने हाथ में माइक पकड़ी और बोलना शुरू किया. बोलते बोलते उनकी जुबां ऐसी फिसली. ऐसी फिसली की अब खुद किसान भी यही कह रहे हैं की पकड़ो इसको उठाकर बाहर फेंक दो.

योगराज सिंह ने कहा,”ये हिन्दू गद्दार हैं, सौ सालों तक मुगलों की गुलामी की हैं. यहाँ तक की हिन्दू औरतों पर भी टिपण्णी की कहा ,” ये वो लोग हैं जो अपनी माँ-बहनों की कसमें खा कर मुकर जाते हैं. इनके औरतों टके टके के भाव में बिकती हैं.

योगराज ने ये भी कहा की गुजरातियों की जुबां पर भरोसा नहीं करना ये बोलते कुछ और करते कुछ और हैं.

बताओं किसान आंदोलन के नाम पर हर कोई अपना प्रमोशन कर रहा हैं. किसानों को लेकर जो बिल पास हुआ है कभी खुद कांग्रेस ने इस बिल का समर्थन किया था.अब इसके विरोध में हैं. कंगना रनोट बोलते बोलते किसान दादी को ये बोल गयी की सौ सौ रूपये में दादी अवेलबल हैं. हालांकि कंगना को ये लगा की ये वही दादी हैं जो शाहीन बाग़ में थीं.

दिलजीत दोसांझ और कंगना का अलग ही सियापा चल रहा हैं. आंदोलन के नाम पर ये हिन्दुओं को गद्दार कहने की क्या ज़रूरत पड़ गयी. क्या योगराज सिंह किसी पोलिटिकल पार्टी को सपोर्ट करने के हिसाब से ये बोल रहे हैं या पैदायशी पगलेट इंसान हैं. ऐसे लोग किसानों का समर्थन कम बल्कि उनके आंदोलन को और ख़राब करते हैं.

किसान और सरकार के बीच बातचीत में जो होगा वो तो सामने आएगा लेकिन इस तरह के लोगो को किसी भी आंदोलन से दूर रखना चाहिए. अब योगराज सिंह को गिरफ़्तारी की बात उठ रही हैं. लेकिन इसका फायदा है क्या ? कोई फायदा नहीं हैं. भैया कानून सिर्फ आम इंसान के लिए होता हैं. बड़े लोगो के लिए नहीं. उनका ये रोज़ का काम हैं. जेल आना जाना रोज़ का काम हैं और इन्हे कुछ फर्क भी नहीं पड़ता.

योगराज सिंह का ये भाषण निंदनीय, भड़काऊ, अपमानजनक और नफरत से भरा हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
9
hate
confused confused
2
confused
fail fail
2
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
2
love
lol lol
1
lol
omg omg
1
omg
win win
1
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS