यूट्यूबर दानिश जेहान की मौत पर शिल्पा शिंदे ने कहा,’इसकी जांच होनी चाहिए !


दानिश ज़हन …इस नाम को तो अब तक सभी जान ही चुके होंगे. दानिश की उम्र महज २१ साल थी. जो पॉपुलर यूट्यूबर होने के साथ सोशल मीडिया स्टार भी थे. उनके जैसी शोहरत पाने की कामना हर शक्श करता हैं. किन्तु सभी की इच्छाएं पूरी हो जाये ऐसा हर किसी के साथ मुमकिन नहीं होता. दानिश ज़ेहन ने अपनी सभी इच्छाएं पूरी की किन्तु इतनी शोहरत मिलने के बाद भी वो अधूरी रह गयी. दानिश के फैंस और परिवारवाले अभी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह की न्यूज़ चल रही हैं. जिसमे से कई न्यूज़ को ज़बरन किसी भी तरीके से परोस कर दिखाया जा रहा हैं. वो भी किस लिए, महज कुछ व्यूज के लिए ? क्या किसी की मौत पर और उसके नाम पर इस तरह से व्यूज पाना और पैसे कामना सही बात है क्या ? आज लोगो के भीतर की भावनाएं मर चुकी हैं.

किसी का कहना हैं की दानिश ज़ेहन ज़िंदा हैं और अमेरिका में उनकी सर्जरी चल रही हैं, किसी का कहना हैं इसके पीछे कोई साजिश हो सकती हैं. जितने लोग उतनी बातें… अब बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे की भी एक न्यूज़ वायरल हो रही हैं जिसमे उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा हैं दानिश का ऐक्सिडेंट रहस्यपूर्ण है और इसकी तुरंत जांच होनी चाहिए। एक ट्विटर पोस्ट के ज़रिए शिल्पा ने कहा, ‘दानिश जेहन की रहस्यमय मौत से मैं सदमे हूं। मेरी तरफ से उनके परिवार को सहानुभूति। भगवान दानिश की आत्मा को शांति दे, लेकिन वह खुद ही इस रचे गए ऐक्सिडेंट से परदा हटाएंगे और तभी उनकी आत्मा को भी शांति मिलेगी। इस केस को गंभीरता से लिया जाए और तुरंत जांच की जाए।’

वैसे जिन लोगो को नहीं पता उन्हें बता दूँ की दानिश ज़ेहन एमटीवी के पॉपुलर शो ‘ऐस ऑफ़ स्पेस’ में भी शिरकत कर चुके हैं. उनके इस दुनिया से जाने से पहले इंस्टाग्राम पर आठ लाख सैतीस हज़ार फोल्लोवेर थे..किन्तु उनकी मौत की खबर वायरल होते हैं महज दो दिन में इनकी फोल्लोवेर की संख्या सोलह लाख तक पहुंच गयी. लेकिन इससे भी बड़ी दुःख की बात यह हैं की इंस्टाग्राम से अब उनका अकाउंट डिलीट हो चुके हैं. अब इसे इंस्टाग्राम ने डिलीट किया या किसी ने हैक करके डिलीट किया. यह अभी तक राज़ हैं. वही यू टूब पर उनके सब्सक्राइबर्स महज पांच दिन में तीन लाख से बढ़कर ८ लाख तक पहुंच गए.

एक शादी समारोह से लौटते वक्‍त तड़के मुंबई के वाशी इलाके में दानिश की कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। उनकी सबसे करीबी दोस्त अरिश्फा खान ने लिखा, ‘तो तुमने सही कहा था कि जब कोई अपना या बेस्ट फ्रेंड के साथ यह सब होता है तो क्या हाल होता है। मैं बहुत रो रही हूं सुबह से। सही में, मुझे सदमा लग गया है सुबह से। तुमने कहा था कि लखनऊ जाकर विडियो कॉल करना और अब देखो में तुम्हें कैसे कॉल करूं? अल्लाह अच्छे लोगों को ऊपर बुला लेता है और मैं जानती हूं कि तुम बहुत अच्छे इंसान हो। तुम गरीबों की बहुत मदद करते थे। यह विडियो तब से है जब हमने पहली बार विडियो कॉल की थी। मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि तुम्हे जन्नत मिले। तुम्हारे गुनाह माफ हों। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं और याद करते हैं।

बिछड़ा कुछ इस अदा से कि रुत ही बदल गया, एक शख्स सारे शहर को वीरान कर गया।

वही बिग बॉस प्रतियोगी रह चुके विकास गुप्ता ने लिखा था, ‘दानिश तू हमेशा ज़हन में रहेगा। मैं बाकी के हाउसगेस्ट्स से यह कैसे कहूं कि अब तुम नहीं लौट रहे। तुम Ace Of Space के कलर्ड हेयर किंग #Coolestbadboi हो। जब मैंने तुम्हें पड़े हुए देखा तो तुम बच्चे की तरह दिख रहे थे और ऐसा लग रहा था कि तुम अब बस उठने वाले हो। तुम काफी दूर चले गए, लेकिन तुम हमेशा मेरे ज़हन #Zehen में रहोगे। यह शब्द सिखाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।’

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS