अपनी किताब में नरेंद्र मोदी को ‘बाहुबली योद्धा’ बनाया, अब चाहते हैं पुस्तक पर फिल्म बने और अक्षय कुमार लीड रोल में हो !


लेखक क्या नहीं लिख सकता ? उसकी कल्पना की उड़ान पर दुनियाँ की कोई ताकत अंकुश नहीं लगा सकती हैं ! वह साधारण से साधारण इंसान को भी इस तरह से दिखला सकता हैं जिसकी कल्पना करना भी असंभव लगता हैं ! ठीक ऐसा ही कुछ लेखक ‘मुकेश दुबे’ ने अपनी पुस्तक “योद्धा:भारत का भाग्यविधाता’-कहानी नमो की में कर दिखलाया हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को अपनी प्रेरणा माननेवाले इस लेखक ने उन्हें अपनी कल्पना की कलम से एक बाहुबली योद्धा बना दिया हैं जिसकी कहानी आपको २५० वर्ष पूर्व भारत में लेकर जाती हैं। पुस्तक पढ़ने पर आप यह महसूस करेंगे की आप किसी हॉलीवुड फिल्म की स्टोरी पढ़ रहे हैं !

पुस्तक में नरेंद्र मोदी को एक योद्धा के तौर पर ब्रिटिश हुकूमत से लोहा लेने के साथ उनकी नेतृत्व क्षमता को भी बेहद रोचक ढंग से प्रस्तुत किया गया हैं। इस पुस्तक को तीन भाग में लिखा गया हैं। तीसरे भाग में नरेंद्र मोदी जी को ब्रिटिश हुकूमत से युद्ध करने का राज़ भी खोला गया हैं। कुछ लोग इस पुस्तक को रोचक मान रहे हैं तो कुछ को इसमें विवाद भी नज़र आता हैं। कुल मिला जलाकर यह पुस्तक काफी पसंद की जा रही हैं।

इस पुस्तक का विमोचन पदमश्री रामबहादुर राय के कर-कमलों से अप्रैल २०१९ में हुआ था जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पुस्तक ‘अमेज़न’ और ‘फ्लिपकार्ट’ पर उपलब्ध हैं।  इस पुस्तक को बॉलीवुड अभिनेता चंद्रभूषण सिंह के ‘ब्लैक एंटरटेनमेंट प्रकाशन’ ने प्रकाशित किया हैं।  पुस्तक का दूसरा संस्करण २०२० में आनेवाले हैं जो “योद्धा:भारत का भाग्यविधाता’-कहानी नमो की” के आगे की कहानी को उजागर करनेवाला हैं। यह पुस्तक अब तक भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेताओं के हाथ में भी देखी जा चुकी हैं।

इस पुस्तक की सफलता से खुश होकर मुकेश दुबे ने अब इस पर फिल्म बनाने को सोची हैं जिसकी राह उनके लिए कठिन हैं, किन्तु नामुमकिन नहीं ! उनका सपना हैं की इस पुस्तक पर जो फिल्म बने उसमे नरेंद्र मोदी का किरदार अभिनेता अक्षय कुमार करें ! उनका ऐसा मानना हैं की अभिनेता अक्षय कुमार ही इस किरदार को सही ढंग से निभा सकते हैं ! लेखक के अलावा मुकेश दुबे एक उद्यमी भी हैं जिसमे वो न्यूज़ वेबसाइट ‘बूम इंडया’ चलाने के साथ सालाना एक फिल्म फेस्टिवल भी करते हैं।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS