आखिर क्यों वरुण धवन से होटल वालों ने टॉयलेट साफ़ करवाया !


डेविड धवन के लाडले बेटे वरुण धवन अब तक ११ फिल्में कर चुके हैं और सभी हिट रहीं हैं. फिल्मों को हिट कराने की वो मशीन बन गए हैं. हालाँकि कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं लेकिन अपनी हर फिल्म के लिए वो कड़ी मेहनत करते हैं, कई बार तो वो किरदार में इस तरह से घुसे की लोगो को लगा की सच में यह वरुण धवन हैं या कोई आम आदमी ! इस साल अब तक उनकी एक फिल्म आयी हैं ‘अक्टूबर’ जो धीमे शुरुवात के साथ हिट रहीं.

फिल्म अक्टूबर’ की उन्होंने एक यादगार कहानी बताई हैं जिसे जानकार आपको यकीन नहीं होगा. इस फिल्म में उन्होंने एक होटल ट्रेनी की भूमिका निभाई हैं. होटल इंडसट्री में किस तरह से अनुशासन के साथ काम होता हैं यह सब कुछ वरुण धवन ने इस फिल्म में सीखा हैं. उन्हें इस फिल्म में झाड़ू मारने से लेकर, खाने बनाने यह तक की टॉयलेट साफ़ करने की भी ट्रेनिंग दी गयी हैं.

वरुण धवन ‘अक्टूबर’ में तो लाजवाब रहे लेकिन इस फिल्म में उन्होंने मैनेजमेंट ट्रेनी के रूप में कई तरह के पापड़ बेलने पड़े थे जिसमे एक बार उन्हें टॉयलेट साफ़ करना पता और कई बार तो होटल में रुके लोग उन्हें वाकई में होटल कर्मचारी समझ बैठे थे. उनकी इस तरह की लग्न से फिल्म निर्देशक सुजीत सरकार काफी खुश दिखें.

इस फिल्म के बाद वरुण धवन अनुष्का शर्मा के साथ सुई धागा और फिर नवाबजादे में दिखाई देने वाले है. दोनों ही फिल्म का इंतज़ार लोगो को बड़ी बेसब्री से हैं. वरुण आनेवाले बॉलीवुड के बड़े सितारे उभरकर निकले हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS