उर्मिला मातोंडकर का घमंड एयरपोर्ट पर चकनाचूर हो गया. Security ने नहीं घुसने दिया


उर्मिला मातोंडकर वैसे तो ज़्यदा फिल्मे की नहीं हैं और जितनी की हैं उसमे वो कुछ खास कर भी नहीं पाई. यानी फ्लॉप फिल्मों की फ्लॉप एक्ट्रेस लेकिन इन मोहतरमा का घमंड सातवें आसमान पर हमेशा रहता हैं. पहले कांग्रेस में थीं चुनाव हारने के बाद शिवसेना में चली आयी हो सकता हैं कल को किसी और पार्टी का हाथ भी थाम लें.

दरअसल उर्मिला कहीं पर जा रही थीं और एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान जब CISF के जवान ने उर्मिला से उनकी आयडी कार्ड मांगा तब वो खुद की पहचान बताने लगी. लेकिन यहाँ पर दाल नहीं गली. उन्हें वही पर रोक दिया गया. और कहा गया की आप साइड में खड़े हो जाओ तब तक पीछे वालों को चेक कर लें. इसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने किसी से आईडी मंगवाई लेकिन इसके बाद भी जवान ने उर्मिला से कहा की अपना मास्क हटाओं.

मास्क हटाने के बाद जवान ने उर्मिला को और आयडी को मैच किया उसके बाद ही भीतर जाने दिया. यानी इतनी बेइजती एक ही टाइम पर. पहले आयडी दिखाओ फिर मास्क हटाओं होगी तुम एक्ट्रेस लेकिन रूल्स सभी के लिए एक जैसा ही होता हैं. लेकिन ये बात उर्मिला को पूरी उम्र याद रहेगा. और ये पहली बार नहीं हैं. कई कलाकारों के साथ ऐसा हो चुका हैं. अमेरिका में तो शाहरुख़ खान के पूरे कपडे ही उतरवा लिए गए थे.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS