कभी क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं यह अभिनेत्री, अब इस महान क्रिकेटर की वाइफ हैं !


हर इंसान अपनी ज़िंदगी में कुछ ना कुछ बनना चाहता हैं कोई कलाकार तो कोई डॉक्टर तो कोई इंजीनियर लेकिन कई बार हमारे चाहने से कुछ नहीं होता, हमारी ज़िंदगी का फैसला कई बार हमारी किस्मत करती हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने नाम भर फिल्में की हैं लेकिन आज वो एक मशहूर क्रिकटर की बीवी हैं. चलिए जानते हैं उनकी कहानी :

हम बात कर रहे हैं मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा की जिन्होंने कुछ साल पहले हरभजन से प्रेम विवाह किया हैं और अब उनकी एक प्यारी सी बच्ची भी हैं. पेशे से गीता मॉडल और एक्टर रह चुकी हैं लेकिन शादी के बाद अब सिर्फ घर की ज़िम्मेदारी संभालती हैं.

गीता का जन्म इंग्लैंड के पोर्टस्माउथ में 13 मार्च 1984 को हुआ था उनकी पढ़ाई भी वही पूरी हुयी थीं. बॉलीवुड में उनका सफर इतना आसान नहीं रहा, उन्हें इंग्लैंड से मुंबई आकर रहना पड़ा और स्ट्रगल भी उनका काफी खूबसूरत रहा हैं.

उन्होंने किशोर नामित कुमार एक्टिंग इंस्टिट्यूट से अभिनय की बारीकी सीखी. लेकिन उनके करियर की एक खास बात यह हैं की वो अभिनय में आने से पहले क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन जब एक्टिंग का भूत उनपर सवार हुआ तो बॉलीवुड का रुख कर लिया.

गीता के अंदर अभिनय की भूक बचपन से ही थीं उन्होंने पढ़ाई के दौरान ही थियेटर भी किया था. बॉलीवुड में उन्होंने ज़्यादा फिल्में तो नहीं की हैं लेकिन उनकी फिल्मे कुछ इस प्रकार हैं दिल दिया हैं, दी ट्रैन, जिला ग़ाजियाबाद,भैयाजी सुपरहीट, सेकंड हैंड हस्बैंड और लॉक.

भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज और धुआँधार बल्लेबाज हरभजन सिंह से उन्होंने काफी लम्बे समय तक डेटिंग की और साल २०१५ में शादी के बंधन में बांध गयी. बस यही कहानी हैं गीता बसरा की और आज वो अपने पारिवारिक जीवन में मस्त और व्यस्त हैं.

प्यार में धोखा मिला हैं तो यह वीडियो आपके लिए ही हैं ! ज़रूर देखें 

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
1
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
2
lol
omg omg
0
omg
win win
2
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS