कभी फिल्मों में अभिनय करती थीं अब डिस्क जॉकी हैं ! इस वजह से चर्चा में हैं.


एक कलाकार कभी भूखा नहीं रहता और ना किसी काम में शर्म करता हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने शुरुवात तो अभिनय से की थीं लेकिन अब वो किसी और काम में व्यस्त है. बात कर रहे हैं उदिता गोस्वामी की जो कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस हुआ करती थीं लेकिन अब उनका प्रोफेशन पूरी तरह बदल गया हैं. अब वो डिस्क जॉकी के तौर पर अपना करियर बना रहीं हैं.

बॉलीवुड में जब उनकी एंट्री हुयी थीं तब वह बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती थीं उन्होंने पाप, जहर, अकसर, अगर, किससे प्यार करूं, अपार्टमेंट जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. उनकी आखिरी फिल्म छह साल पहले आयी थीं जिसका नाम था ‘डायरी ऑफ अ बटरफ्लाय’.

इस वटक उदिता एक नयी चीज़ को लेकर भी चर्चा में हैं. दरअसल उनकी शादी साल २०१३ में निर्देशक मोहित सूरी से हुयी थीं लेकिन किसी कारणवश उन्होंने अपनी पति की कॉल डिटेल निकलवाने के लिए जासूसी का सहारा लिए था. जिसके चलते ठाणे पुलिस ने उनसे ४ घंटे तक पूछताछ की हैं.

उनकी शादी के बाद एक लड़की और लड़का हैं. लेकिन उदिता ने अब बॉलीवुड छोड़ प्रोफेशनल डीजे की ट्रेनिंग ली और अब कई जगह पर डिस्क जॉकी का काम कर रहीं हैं. वो एक लम्बे समय तक बहत्त कैंप से भी जुडी रहीं थीं.

बात अगर पढ़ाई की करें तो उदिता ने देहरादून से पूरी की हैं उनका जन्म गुवाहाटी, असम में हुआ था लेकिन बचपन पूरी काठमांडू में गुजरा. उदिता ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरु किया था.


Like it? Share with your friends!

-6
19 shares, -6 points

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
1
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
3
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS