टिक टोकर फन बकेट भार्गव माइनर रेप केस में अरेस्ट


इंसान की शक्ल में भेड़िये कहा कहा घूम रहे हैं ये पता लगाना बहुत मुश्किल हैं. एक पॉपुलर टिक टोकर को आपने देखा होगा फन बकेट भार्गव जिसमे एक लड़की हर बार हर वीडियो में एक ही डायलॉग कहती हैं ओह माय गॉड ओह माय गॉड. तो इसी चैनल के एक लड़के भार्गव पर इलज़ाम लगा हैं की उसने एक चौदह साल की लड़की के साथ रेप किया हैं.

भार्गव के वीडियो को देखकर उस लड़की ने भार्गव से कांटेक्ट किया था. जिसके बाद भार्गव ने उसे प्रोपोज़ किया जिसे उस लड़की ने मना कर दिया. बाद में भार्गव ने उस लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. ब्लैकमेल किस चीज़ को लेकर था ये नहीं पता. लेकिन ब्लैकमेल ने उस लड़की की इज्जत के साथ खेला और अब वो लड़की चार महीने की प्रेग्नेंट हैं.

पुलिस ने सोशल मीडिया पर उस लड़की की पहचान को गुप्त रखा हैं और कहा की किसी ने भी उस लकड़ी की तस्वीर या पहचान को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उसके खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी. वैसे ये काम करना भी नहीं चाहिए क्यूंकि ऐसा करना कानून के खिलाफ हैं और उस परिवार की ज़िंदगी खराब हो जाती हैं.

सोशल मीडिया पर बहुत से लोगो ने ये कहा की भार्गव के साथ जो लड़की काम करती थी जिसका नाम नित्या हैं उसी के साथ ये हुआ हैं. लेकिन उस लड़की ने वीडियो बनाकर ये बात साफ़ कर दी हैं की उसके साथ ऐसी कोई बात नहीं हुयी हैं. बल्कि एक साल से वो भार्गव से मिली तक नहीं हैं. क्यूंकि वो अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

भार्गव पर पोक्सो एक्ट के तहत केस किया गया हैं. इस तरह के लोगो के साथ वही होना चाहिए जो हैदराबाद में किया गया था. सीधे एनकाउंटर. टिक टोकर होकर समाज पर कोई एहसान नहीं किया. मुज़रिम तो मुज़रिम ही होता हैं. वैसे आज के दौर में सभी को सम्भल कर रहने की ज़रूरत हैं. बेवज़ह किसी भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को अपना आइडल मत बना लो.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS