हंसाने के लिए मशहूर इस इंजीनियर के २५ लाख फॉलोवर हैं, वजह खुद ही देख लो !


दुनिया में सबसे आसान काम हैं किसी को रुलाना और सबसे मुश्किल काम हैं किसी को हँसाना. क्यूंकि इसमें क्रिएटिविटी की ज़रूरत होती हैं, कब क्या कैसे और कहा बोलना हैं या आपको पता होना चाहिए. और ये एक दिन का काम नहीं है की किया और भूल गए, इसके लिए टाइम की ज़रूरत होती है जो आपको हर समय देना होता है.

वैसे सोशल मीडिया पर एक इंजीनियर इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहा हैं और वजह हैं उसका सबसे अलग अंदाज़, कभी वो फोटोशॉप करके किसी अभिनेत्री या किस अभिनेता या किसी भी चीज़ के साथ खुद को मज़ाकिया अंदाज़ में जोड़ देता हैं या फिर खुद वैसे ही तस्वीर निकल देता हैं, मशहूर इतना की २५ लाख लोग इन महाशय को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं.

वैसे इनका नाम हैं जस्ट सुल और एक वीडियो जो इनका वायरल हुआ उसने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया ठीक वैसे ही जैसे प्रिया प्रकाश बन गयी थीं. इनका जन्म १ जून,१९७३ को हुआ था और पेशे से यह एक मैकेनिकल इंजिनियर हुआ करते थे लेकिन आज इंस्टाग्राम के ज़रिये लोगो को हंसा रहे है.

मैकेनिकल इंजिनियर जस्ट सुल के काम को बड़े-बड़े सितारे भी फॉलो करते हैं और जनाब दुबई में रहते है. आइए इनका असली नाम जस्ट सुल नहीं हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर इनका पेज इसी नाम से हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
2
lol
omg omg
1
omg
win win
2
win

You may also like

More From: Updates

DON'T MISS