235 करोड़ में ईमान बेचा सलमान खान ने तो सिनेमाघर मालिकों ने किया बायकाट


राधे ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं और जैसी उम्मीद थीं उससे कहीं ज़्यादा वाहियात ट्रेलर हैं. पूरी दुनिया को ये ट्रेलर बकवास लगा लेकिन सलमान खान के फैंस अभी भी यही बोल रहे हैं भाई ट्रेलर तो एकदम बवाल हैं. ये तो ऑस्कर जीतेगी. हां भाई ठीक वैसे ही जीतेगी जैसी रेस और टूबलाइट ने जीती थीं. वैसे ऑस्कर वगैरह ये सलमान खान के लिए बहुत छोटा अवार्ड हैं. सलमान के लिए तो विमल पान मसाला पावर्ड बाय जलज़ीरा. टेस्ट में बेस्ट मम्मी इस दी बेस्ट बेस्ट एक्टर फिल्म फेयर अवार्ड बहुत बड़ी चीज़ हैं. जो की बॉलीवुड वाले पैसे देकर खरीद लेते हैं.

तो बात ऐसी है की सिनेमाघर मालिकों ने सलमान खान से एक विनम्र निवेदन किया था की राधे को सिनेमाघर में ही रिलीज़ करना ताकि हमारा घाटा पूरा हो सकें.हम बर्बाद होने से बच जाएं. सलमान ने भी कहा हां भाई मेरे एक इशारे पर जनता सिनेमाघर में आग लगा देगी. छप्पर फाड़ कमाई होगी. लेकिन बीच में आ गया कोरोना. अब सिनेमाघर में तो कोई परिंदा भी फड़फड़ाने नई जाएं. ऑडियंस तो दूर की बात हैं.

लेकिन भाई ने वादा किया था की फिल्म तो ईद पर ही रिलीज़ करूँगा. तो सलमान ने सिनेमाघर मालिकों से वादा तोड़ते हुए 235 करोड़ रूपये में राधे को ऑनलाइन दिखाने का फैसला किया हैं जैसी की खबरे देकने को मिल रही हैं. अब जब ऑनलाइन फिल्म दिखाई जाएगी तो सिनेमाघर में जाएगा कौन? लेकिन सलमान का कहना हैं की फिल्म सिनेमाघर और OTT दोनों जगह रिलीज़ होगी. बताओ इसमें कोई सेंस हैं क्या ?

तो इस बात से नाराज़ सिनेमाघर मालिकों ने कह दिया हैं की अपनी फिल्म तुम अपने पास रखों. राधे को हम सिनेमाघर में नहीं दिखाएंगे. और आगे भी कोई रिलीज़ आई तो शायद ये लोग सलमान खान को बायकाट कर दें. सलमान के चलते ना जाने कितने एक्टर्स का करियर बर्बाद हो गया और सिनेमाघर मालिक उम्मीद लगा रहे थे की ये हमारी डूबती नैया को पार लगाएंगे.

What's Your Reaction?

hate hate
3
hate
confused confused
1
confused
fail fail
2
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS