The Kapil Sharma Show : क्या सोनी टीवी ने देश को गुमराह किया ? सिद्धू अभी भी शो का हिस्सा !


पुलवामा हमले के बाद देश में लगातार सिद्धू को लेकर विरोध के स्वर तेज़ हो गए थे ऐसे में एक खबर आयी की सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से निकाल दिया गया हैं। लेकिन अब एक खबर सामने देखने मिल रही हैं की सिद्धू किसी और वजह से शो से बाहर हैं। लिहाजा सोनी टीवी ने देश की जनता को गुमराह करने का काम किया हैं। अब पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री सिद्धू ने शो से बाहर होने की दूसरी वजहें गिनाई हैं.

एक बातचीत में नवजोत ने कहा, “मैं अपने राजनीतिक दायित्वों को निभाने के चलते द कपिल शर्मा के कुछ शूट्स का हिस्सा नहीं रह सका था. मुझे विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होना था जिसके चलते मैं शूटिंग नहीं कर सका. इसके चलते उन्होंने (शो मेकर्स) दो एपिसोड्स के लिए मेरा रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया. मुझे शो से हटाए जाने के बारे में चैनल से कोई टर्मिनेशन लेटर नहीं मिला है.”

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर एक आतंकी ने आत्मघाती हमला कर दिया था. इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. घटना के बाद देश भर में आक्रोश का माहौल है. जगह-जगह कैंडल मार्च और रैलियां निकाली जा रही है. पुलवामा की घटना के बाद नवजोत ने अपने एक बयान में पाकिस्तान के प्रति नर्म रवैया दिखाया था.

सिद्धू के बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी. लोगों ने धमकी दी थी कि अगर सिद्धू को शो से बाहर नहीं किया गया तो द कपिल शर्मा का बायकॉट करेंगे.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS