कोलकाता में ममता ने उड़ाई संविधान की धज्जियाँ, सीबीआई को ही कर लिया गिरफ्तार !


कोलकाता में इस वक्त राजनीती गरमा गयी हैं। शायद ठंड़ का आलम कुछ उफान पर था। शारदा चिट फंड घोटाले की जांच करने पहुंची सीबीआई टीम को ममता ने गिरफ्तार करवा लिया और धरने पर बैठ गयी। धरना जैसी चीज़ अक्सर चुनाव के मौसम में बढ़ जाती हैं। धरना किंग कहे जानेवाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ममता के समर्थन में हैं। अखिलेश और राहुल ने फ़ोन पर पहले ही बात कर ली हैं।

कहानी ऐसी हैं कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार को जब आज सीबीआई की टीम पूछताछ करने पहुंची तो उनके बीच पहले मारपीट हुयी और बाद में पांच सीबीआई ध‍िकार‍ियों को गि‍रफ्तार कर लि‍या है। हालांक‍ि बाद में उन्‍हें छोड़ दि‍या गया। चुनाव हैं कोई किसी को भी गिरफ्तार कर सकता हैं। शायद आपातकाल भी कोलकाता में शुरू हो जाएं।

इस बात से दीदी यानी ममता बनर्जी खिन्न हो गयी हैं घर से निकलते ही मोदी को कोसने लगी। केंद्र सरकार पर तीखे हमले शुरू कर दिए हैंसाथ देने उनके सहयोगी दल भी खड़े हो गए हैं। तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने बंद का आवाहन कर दिया हैं शायद कुछ समय यानी कल तक तोड़ फोड़ और आगजनी के हालत भी बन सकते हैं।

बड़ी बात यह हैं की अगर शारदा चिट फंड में कुछ गड़बड़ी नहीं हैं तो इसकी जांच की आंच से ममता क्यों घबरा रही हैं। जब कांग्रेस की सरकार थीं उस वक्त नरेंद्र मोदी और अमित शाह से भी तो पूछताछ की गयी थीं। अक्सर संविधान की बात करनेवाली ममता आज खुद ही संविधान की धज्जियाँ उड़ाती नज़र आ रही हैं।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

More From: Politics

DON'T MISS