इस एक्ट्रेस को बाहर जाने में लगता हैं डर, पांच साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण !


समय की मांग ऐसी हैं की वाकई में किसी भी इंसान के ऊपर विश्वास करना ठीक नहीं हैं. कभी कोई पराया तो कोई अपना किसी ना किसी के साथ गलत चीज़ कर ही चुका हैं. इसलिए ज़रूरत हैं अपनों बच्चों को सही और गलत लोगो की निशानियां बताये जिससे आपके बच्चे सुरक्षित रहे और सतर्क रहे किसी भी तरह की अनहोनी घटना का शिकार होने से पहले !

अब तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस ने अपने साथ पांच साल की उम्र में हुयी यौन शोषण को लेकर खुलासा किया हैं जिसे सुनकर आपको सिर्फ गुस्सा ही आएगा. इस बात को तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने एक वीडियो के ज़रिये सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. जिसे आपको समझाना चाहिए.

मुझे मालूम है ये वीडियो देखने वाले कई महिला और पुरुष ऐसे होंगे जो यौन उत्पीड़न का शिकार हुए होंगे, साथ ही मैं भी. 5 साल की उम्र में मेरे साथ ये सब हुआ. मैं कैसे अपने पैरेंट्स के पास जाती और उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताती? जब मुझे ये भी नहीं पता था कि इसका क्या मतलब होता है.

”मुझे पता है कि यह बहुत असुविधाजनक होने जा रहा है। लेकिन अपने बच्चों को बैठाकर सिखाओ। वे 2 साल के ही क्यों न हों, उन्हें बताओं कि कौन सी चीजें नहीं होनी चाहिए जैसे कि बैड टच।”

दातर मामलों में अजनबी लोग नहीं, बल्कि आपके रिश्तेदार, दोस्त और पड़ोसी ऐसे अपराध को अंजाम देते हैं. मेरी हर पैरेंट्स से गुजारिश है कि वो ज्यादा जिम्मेदारी दिखाएं. हमें नहीं पता कि बच्चों के साथ स्कूल, ट्यूशन और पड़ोस के घर में क्या होता है.

इसलिए अपने बच्चों के साथ छोटी उम्र ही बात करना शुरू करें. एक्ट्रेस ने बताया कि आजकल मुझे घर से बाहर जाने में डर लगने लगा है. अब ये तो सच ही हैं की आज के समय में घर से बाहर जाना वाकई किसी खतरे से कम नहीं हैं. खासकर छोटे बच्चों और लड़कियों के लिए.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS