Swara ने पूछा भगवा में कैसी लगती है। लोगो ने कहा गिरगिट भगवा नहीं पहनते


भारत की दो ऐसी प्रजाति जिसमे एक नर है दूसरा मादा. एक का नाम स्वरा भास्कर हैं जिसमे स्वर का दूर दूर तक पाए नहीं सिर्फ कर्कश आवाज़ हैं. दूसरा हैं कुणाल कामरा. ये दोनों की रोजी रोटी सिर्फ मोदी नाम पर ही चलती हैं. जिस दिन ये लोग मोदी का मज़ाक नहीं बनाते उस दिन शाम होते होते इन्हे जुलाब शुरू हो जाता हैं.

किसी फिल्म में अगर वीएफएक्स का बजट ना हो तो गिरगिट के रोल के लिए स्वरा भास्कर को कांटेक्ट किया जा सकता हैं. स्वरा भास्कर की अपनी ही दुनिया हैं या क्या बोलती हैं. क्यों बोलती हैं. बोलने की वजह क्या हैं. इसे खुद नहीं पता. मुँह खोला और बोल दिया.

काम सिर्फ एक ही गन्दगी करके विवाद करना और मीडिया में बने रहना. इससे बेहतर तो राखी सावंत हैं कम से कम रोड पर निकलकर मीडिया वालो के साथ टाइम पास तो करती हैं. अब स्वरा ने एक पोस्ट डाली सोशल मीडिया पर और पुछा की भगवा रंग में कैसी लगती हूँ.

मुझे लग रहा हैं इसकी दाल वहा नहीं गली जहा ये गलाना चाहती थीं. यानी आम आदमी पार्टी में. शायद बीजेपी में आने की भी एक नाकाम कोशिश कर रही हो. अब ये ना घर की रही ना घाट की. लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अकीब खान नाम के एक यूजर ने लिखा तो देरी किस बात की हैं बीजेपी ज्वाइन कर लो. वो तुम्हे भगवा गमछा देंगे उसे दुपट्टा समझ कर पहन लेना. किसी ने लिखा भगवा सभी को सूट करता हैं लेकिन तुम इससे दूर रहो. किसी ने लिखा फिर देरी किस बात की हैं घर वापसी कर लो.

किसी ने लिखा भगवा में देवी शक्ति होती हैं लेकिन तुम एक राक्षस हो तुम्हारा सर्वनाश हो सकता हैं. किसी ने लिखा स्वरा का ये रंग देख आज गिरगिट प्रजाति ने आत्महत्या कर ली होगी. किसी ने लिखा रंग बदलने में ये तो केजरीवाल को भी टक्कर दे रही हैं.

तो बात सिंपल हैं फिल्मे जब नहीं मिलती तो इंसान का मानसिक दिवालियापन हो जाता हो और फिर वो इसी तरह की बात करता हैं. सोचता हैं की इस पार्टी को ज्वाइन करू या दूसरी पार्टी को ज्वाइन कर लूँ. फिर ये ना घर के रहते ना घाट के.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS