स्वरा भास्कर की फॅमिली को कोरोना तो जमकर कोसा पीएम मोदी और मंदिर को


स्वरा भास्कर कौन है ये बताने की ज़रूरत नहीं हैं. क्यूंकि इन मोहतरमा को किसी भी मुद्दे में बेवज़ह घुसने की आदत हैं. जहा नहीं बुलाया जाता वहा भी जाती हैं ताकि दिखा सके की उसकी कितनी अहमियत हैं. बाकी सौ दो सौ देकर छोटे मोठे प्रोगाम में लोग बुला ही लेते हैं. तो खबर ये हैं की स्वर भास्कर के फॅमिली में कोरोना फ़ैल गया हैं. उम्मीद करूँगा की जल्दी ही ठीक हो जाये.

लेकिन इतना होने के बाद भी स्वरा अपनी राजनीती नहीं छोड़ रही हैं. हर कोशिश कर रही हैं की आम आदमी पार्टी से इसे अगली बार कोई ना कोई सीट मिल जाएं. पिछले साल कोरोना से जब लॉक डाउन लगा तब शाहीनबाग वालो से कहा की आप लोग आंदोलन ख़त्म कर दें और घर जाये. क्यूंकि कोरोना का खतरा हैं.

लेकिन यही स्वरा भास्कर जब किसान आंदोलन होता हैं तब वहा बिना मास्क लगाए पहुंच जाती हैं क्युकिन तब तक लॉक डाउन खुल चुका था. कोरोना पर ज्ञान भी देना हैं लेकिन उसके बनाये नियमों को तोडना भी हैं. बाद में सारा दोष मोदी और मंदिर को दे दो. ना जाने हर बात में लोग मंदिर को क्यों ले चले आते हैं.

स्वर भास्कर की फॅमिली में कोरोना हुआ तो पीएम मोदी को कोसते हुए स्टेटस डाल दिया “मंदिर वहीं बन रहा हैं. अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा ना करें. धन्यवाद

अब आप स्वरा की राजनीती को समझो “मंदिर से जलन के चलते पीएम मोदी को कोष रही हैं लेकिन जिस दिल्ली में इसके माँ बाप रहते हैं. वहा के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को एक शब्द तक नहीं कहती जब की लॉक डाउन के डर के चलते कल पूरी दिल्ली से मजदूर पलायन कर रहे हैं. केजरीवाल को कुछ नहीं कहना हैं क्यूंकि दीदी को विधानसभा का टिकट चाहिए. इनको विधायक बनाना हैं. इसलिए राजनीती की प्रैक्टिस कई सालों से कर रही हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS