रिया का बयान सुशांत मेरे लिए सब कुछ थे. मेरा प्यार थे.


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अगर सबसे ज़्यादा कोई सवालों के घेरे में रहा हैं तो वो हैं रिया चक्रबोर्ती. सुशांत के पिता ने जब रिया के ऊपर FIR करवाई तो उस वक्त सब कुछ बदल चूका था. रिया मीडिया से लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर बनी रही. ड्रग मामले में रिया एक महीने जेल तक रह कर आयी.

रिया को सबसे ज़्यदा समर्थन बॉलीवुड से मिला था.लगभग हर कलाकार ने रिया को समर्थन दिया. जबकि सुशांत के बारे में कोई बात ही नहीं कर रहा था. रिया पर इलज़ाम लगा की उन्होने सुशांत को फिनान्सिअली और मेंटली बहुत ज़्यदा इस्तेमाल किया. रिया की वजह से सुशांत की जान गयी.

अब रिया की फिल्म आ रही हैं चेहरे तो रिया कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकी हैं वरना सुशांत की मौत के बाद से वो सोशल मीडिया से लगभग गायब ही हो चुकी थीं. पहले बार विमेंस डे को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था उसके बाद अब जाकर एक पोस्ट किया हैं. जिसमे लिखा “प्यार ही ताकत है…प्यार एक ऐसा कपड़ा है जिसका रंग कभी हल्का नहीं होता. फिर चाहे उसे कितना ही धोया जाए.”

रिया का ये कहना हैं की मैंने सुशांत से हमेशा ही सच्चा प्यार किया लेकिन सारे इलज़ाम मेरे ऊपर ही लगाए गए. अब चेहरे फिल्म के निर्माता ने भी रिया को कहा की वो छोटी स्टार हैं इतनी बड़ी नहीं जिसकी राय ली जा सके. चेहरे फिल्म का डिसिशन ज़्यादातर अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी और निर्माता आनंद पंडित ही ले रहे हैं.

रिया को लेकर फिर आनंद ने कहा था, मैं नहीं चाहता था कि रिया को गलत वजह से सुर्खियों में लाया जाए. वह पहले ही बहुत कुछे झेल चुकी हैं. मैं अपनी फिल्म और फायदे के लिए उन्हें नुकसान नहीं पहुंचा सकता. मैंने इस बारे में रिया से भी बात की थी.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS