Sushant Case मे क्या ये सब ज़रूरी था ? | Akshay Kumar का Rhea Chakraborty को लेकर इलज़ाम पर बड़ा कदम


अगर आप बॉलीवुड के किसी एक्टर को पसंद नहीं करते हैं तो आप उसकी फिल्मों को मत देखों. आपको उसे ट्रोल करना हैं करो. लेकिन अगर आप किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ बात रखते हो तो सोच समझकर रखों. खासकर तब जब आपकी फैन फॉलोविंग बहुत ज़्यदा हो. वरना आप बेवज़ह किसी मुसीबत में फंस सकते हैं.

अब ऐसी ही एक मुसीबत में फंस चुके हैं यू टूबर हैं रशीद सिद्दीकी. सिविल इंजीनियरिंग की हैं. ऍफ़ ऍफ़ न्यूज़ नाम से चैनल चलाते हैं. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लगातार न्यूज़ बना रहे थे. सुशांत को इन्साफ दिलाने की बात की रशीद ने. लेकिन उनसे एक गलती हो गयी. एक वीडियो में राशिद ने ये कहा की एम् एस धोनी फिल्म अक्षय कुमार को ना मिलकर सुशांत सिंह राजपूत को मिल गयी थीं तो इस बात से अक्षय कुमार काफी नाराज़ थे. उन्हें सुशांत से जलन हो गयी थीं.

एक और वीडियो में रशीद ये कहा की रिहा चक्रबोर्ती को अक्षय कुमार ने अपने चार्टर्ड प्लेन से कनाडा भगा दिया हैं. अब देखिये सुशांत वाला मामला बहुत ही ज़्यादा सेंसिटिव है. अगर आप खबर बना रहे हो तो फैक्ट्स सामने रखों. वरना इस तरह की चीज़े आपको फेस करनी पड़ सकती हैं.

क्यूंकि आप ऐसी न्यूज़ बनाओगे तो आपके सुब्स्क्रिबेर आपको शाबाशी देंगे. देखो आपके SUBSCRIBERS आपके साथ तभी तक हैं जब तक आप न्यूज़ बना रहे हों. अब आप के ऊपर FIR हो गयी. आपसे पूछताछ हो रही हैं. आपको सपोर्ट करने कोई नहीं आएगा.

अब हुआ ऐसा हैं की यू टूबर रशीद सिद्दीकी के ऊपर अक्षय कुमार ने 500 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया हैं. लेकिन सवाल ये उठता हैं की क्या अक्षय का एक साधारण से यूटूबर पर 500 करोड़ का मानहानि का केस करना सही हैं. शायद नहीं करना चाहिए था. आप उससे माफ़ी मांगने के लिए कह देते वो वीडियो डिलीट करके माफ़ी मांग लेता. यहाँ तो सुशांत को लेकर हमारे देश के बड़े बड़े न्यूज़ चैनल्स ने गलतीया की और एक माफी से काम चल गया.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी हमारे देश के कई मीडिया चैनल और फिल्म क्रिटिक ने फेक न्यूज़ फैलाई थीं. की सुशांत स्कर्ट चेज़र हैं. लड़कीबाज हैं. ड्रग्स लेता हैं. शूटिंग पर लेट आता हैं. मारपीट करता हैं. यहाँ तक की उनकी बहनों और पिता पर इसी बॉलीवुड से कई इल्जाम लगाए गए. लेकिन उन्होंने तो कुछ नहीं किया.

अक्षय कुमार को ये बात समझनी चाहिए की इस वक्त उनके खिलाफ माहौल ठीक नहीं चल रहा हैं. लोग उनकी फिल्मों का बायकाट कर रहे हैं. अगर यहाँ पर वो रशीद सिद्दीकी को माफ़ कर देते तो शायद वो कुछ लोगो का दिल ज़रूर जीत लेते. आपने इतना बड़ा मानहानि का केस डाल दिया. कल को उसने कुछ कर लिया. तो इसका जिम्मेदार कौन होगा. राशिद ने गलती तो की हैं. की इतने बड़े सेलिब्रिटी के ऊपर गलत न्यूज़ फैलाई. नाम खराब किया. लेकिन ये बात चार महीने पुरानी हो चुकी थीं. मेरे ख़याल से अक्षय को यहाँ पर अपना बड़ा दिल रखना चाहिए तो रशीद को माफ़ कर देना चाहिए.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS