सुशांत के बहाने मोदी बॉलीवुड को ख़त्म करना चाहते है. ‘खान’ के घटते स्टारडम पर रो रहा पाकिस्तान


सफलता, इज्जत, पैसा ये रातोंरात नहीं मिलती हैं. इसके लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं. और मिलने के बाद इसे संभालकर कैसे रखना हैं ये काम भी आपको अच्छी तरह से आना चाहिए. यही काम बॉलीवुड से नहीं हो सका और आज बर्बादी की राह पर चल पड़ा हैं.

पाकिस्तान के एक नेता थे सलमान ताशीर जिनका एक बेटा हैं आतिश ताशीर. इन भाई साब को बॉलीवुड की बर्बादी पर रोना आ रहा हैं. यहाँ तक की इसका ये भी कहना हैं की सलमान, शाहरुख और आमिर इन तीनों खान के पतन और घाटे स्टारडम का कारण भी मोदी हैं.

सबसे पहले इसने अपनी भड़ास निकाली हैं सुशांत सिंह राजपूत पर जिसका ये कहना हैं की “सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तौर पर बीमार और ड्रग एडिक्ट था।” आगे इसने लिखा सुशांत ने आत्महत्या की लेकिन मोदी सरकार उसे बिहार इलेक्शन के तौर पर इस्तेमाल कर चुकी हैं. बेगुनाह रिया चक्रबोर्ती को फंसा दिया जेल में डाल दिया. बेवज़ह बॉलीवुड के बड़ी बड़ी हस्तीयों को ड्रग्स के नाम पर परेशान किया जा रहा हैं.

मोदी गवर्मेंट ने राजपूत की सुसाइड से बॉलीवुड की अंदरुनी दरारों का फायदा उठाकर कल्चर वार छेड़ा और इस वार का नेतृत्व कंगना रनौत ने किया। नरेंद्र मोदी सरकार ने इसका इस्तेमाल बॉलीवुड की क्रिएटिव फ्रीडम को छीनने के लिए किया। खासकर, मुस्लिमों का प्रभाव जिनकी उपस्थिति इंडस्ट्री में है।

तो इस पाकिस्तानी आतिश ताशीर की रियल प्रॉब्लम ये हैं की बॉलीवुड में जो चल रहा हैं उसके चलते पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था गड़बड़ हो गयी हैं. क्यूंकि पाकिस्तान अंडरवर्ल्ड का इस्तेमाल करके बॉलीवुड की फिल्मो में पैसे लगाता हैं. साथ ही बॉलीवुड में उसका ड्रग्स का भी कारोबार बढ़िया चल रहा था.

लेकिन सब अचानक से खत्म हो गया. बेचारे पाई पाई के मोहताज़ हो गए हैं. अपनी इमेज चमकाने के लिए पाकिस्तान ने दुनिया में 34 देशों को आम भेजा था. लेकिन हर देश ने पाकिस्तान के भेजे हुए आम को वापस कर दिया. शायद उन्हें भी डर होगा की आम के बहाने बम ने भेज दिया हो खाते ही फट जाएं.

मतलब मोदी सरकार इस वक्त जो भी कर रही हैं सही कर रही हैं इसलिए बॉलीवुड का दर्द अब पाकिस्तान तक पहुंच चुका हैं.वैसे भी सलमान खान ने कहा था की जिस फिल्म में पाकिस्तान को बुरा कहा जाता हैं मैं उस फिल्म को नहीं देखता.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
1
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS