सुशांत के लिए आवाज़ उठनेवाली कंगना पर बरसे सुशांत फैन्स


कभी कभी सच कहने और अपनी बात अलग तरीके से रखने के चक्कर में आप गलत रास्ता ले लेते हो. जिसका अंजाम बेहद बुरा होता हैं. मतलब आप कहना कुछ चाहते हो और कह कुछ और जाते हो. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ही ऐसी शक्श थीं जिन्होंने आवाज़ उठाई थीं की सुशांत को इंसाफ मिल सके. इस चीज़ के लिए उन्हें कई नुक्सान सहन करने पड़े.

बात ऐसी हैं की कार्तिक आर्यन को दोस्ताना से जब बाहर किया गया तो एक बार फिर से इनसाइडर और ओउटसाइडर की बहस छिड़ गयी. कार्तिक का समर्थन करने के चक्कर में कंगा ऐसी बात कह गयी जो सुशांत फैंस को ठीक नहीं लगी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना की क्लास लगा दी गयी.

कंगना ने एक ट्वीट में कहा,” ‘कार्तिक ने इतना लंबा सफर अपने दम पर पूरा किया है और अपने दम पर ही वो इसे आगे भी जारी रखेगा। पापा जो और नेपो गैंग से मेरी विनती है कि उसे प्लीज अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह इसके पीछे मत पड़ जाओ ताकि उसको खुद को फांसी पर लटकाना पड़े। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो और चिंदी नेपोज दफा हो जाओ…’

अब कंगना यहाँ पर क्या कहना चाहती थीं वो नहीं पता. लेकिन इस ट्वीट में कंगना ने ये बात कह दी की सुशांत ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली थीं. जबकि सुशांत ने आत्महत्या नहीं किया था. उनके साथ क्या हुआ वो अभी भी जांच का विषय हैं जो चल ही रहा हैं. अब कंगना पर सुशांत फैन्स गुस्सा हैं लेकिन मुझे ऐसा लग रहा हैं की कंगना का ऐसा कोई इरादा नहीं था.

कुछ लोग ये भी कह रहे हैं की कार्तिक और कंगना दोनों करण जौहर का मोहरा हैं. करण ने दोस्ताना से बाहर कर ये सब जानभूझकर करवाया हैं.देखिये रही बात कार्तिक की तो कार्तिक की जगह पर वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा या फिर विक्की कौशल को लेने की बात भी सामने आई हैं लेकिन मुझे ऐसा लग रहा हैं की कार्तिक की जगह इन लोगो को ना लेकर करण किसी नए ओउटसाइडर कलाकार को लेंगे ताकि ये साबित कर सकें की देखो मैं बाहरी टैलेंट को ज़्यादा मौका देता हूँ ना की नेपो किड्स को.

फिलहाल कंगना ने ऐसा क्यों कहा ये बात खुद कंगना साफ़ कर सकें तो ज़्यादा बेहतर होगा वरना उनके ऊपर ये इलज़ाम लगता रहेगा.

Check On Aapki Baat Mukesh Ke Saath

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS