ये खबर सुन सुशांत फैन्स को अच्छा लगेगा .


जो बात मैं आपको बताने जा रहा हूँ वो सुशांत को कोई फैन या कोई पोलिटिसियन या बॉलीवुड का कोई कलाकार नहीं बोल रहा हैं. ये बात कहीं हैं हाई कोर्ट के जज साहब ने. जज एसएस शिंदे और एमएस कर्णिक की पीठ ने राजपूत की बहनों-प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए यह टिप्पणी की।

उनका ये कहना हैं की कोई भी व्यक्ति अभिनेता का यानी सुशांत का चेहरा देखकर बता सकता था कि वह अच्छे मनुष्य थे. और ये बात उन्होंने सुशांत की फिल्म एम् इस धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी की बात करते हुए कहीं.

जस्टिस शिंदे ने कहा, ‘‘मामला कुछ भी हो…. सुशांत सिंह राजपूत का चेहरा देखकर कोई भी यह कह सकता था कि वह मासूम और सीधे… और अच्छे मनुष्य थे.’’ उन्होंने कहा,‘‘उन्हें खासकर एम एस धोनी फिल्म में सभी ने पसंद किया.’’ सुशांत ‘‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’’ में लीड रोल में नजर आए थे.

बांद्रा पुलिस ने सुशांत की बहनों प्रियंका सिंह एवं मीतू सिंह और दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ सात सितंबर को मामला दर्ज किया था. रिहा का कहना था की सुशांत की बहनों ने एक सहिस रची और एक सरकारी अस्पताल के पर्चे पर बैन हो चुकी दवाओं को लेने का झूठा परामर्श लिया हैं. और उसकी खुराक एवं मात्रा संबंधी सलाह लिए बिना सुशांत को वो दवा दी थीं.

अब ये बात जज साब को समझ आ ही चुकी हैं तो सुशांत पर बाकी लोगो को भी बात समझ आनी चाहिए की सुशांत के साथ क्या हुआ था. वही सुशांत के वकील विकास सिंह का भी कहना हैं की सुशांत को इंसाफ मिलकर रहेगा और रिहा ने जो इलज़ाम लगाए हैं वो सब रद्द हो जायेंगे.खैर उम्मीद तो हम सब की यही हैं की सीबीआई जो फैसला करेगी वो सही दिशा में करेगी.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS