पिथानी के बाद कई लोग अरेस्ट लगता हैं जल्दी सुलझेगा मामला. सुशांत मामले में बॉलीवुड का टूलकिट


14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरे हो जायेंगे. लेकिन अब लग रहा रहा हैं की ये केस जल्दी ही सुलझ जायेगा. नए सीबीआई चीफ के आने के बाद काम में थोड़ी तेजी आयी हैं. सिद्धार्थ पिथाणी को लगा था की चलो अब बहुत दिन हो गए हैं अब मेरा नाम कहीं पर नहीं आनेवाला हैं. मैं तो फ्री हूँ. वो शादी करता उसके पहले ही NCB ने उसे उठा लिया.

अब खबर ये आ रही हैं की सुशांत सिंह राजपूत के नौकर दीपेश और केशव दोनों को समन दिया गया और कल रात उन्हें भी उनके घर से उठा लिया गया.हो सकता हैं की पिथानी के साथ बातचीत कुछ सामने आया हो.

देखिये सच बोलू तो सुशांत सिंह राजपूत का केस बहुत ही ज़्यादा आसान हैं ये केस दो दिन में सुलझाया जा सकता हैं. या फिर ऐसा भी कह सकते हैं की केस सुलझ चूका हैं. सीबीआई आने के पहले भले ही सारे सबूत मिटा दिए गए हो या नष्ट कर दिए गए हो. उसकी वजह ऐसी हैं की सुशांत की मौत उनके घर में हुई. घर में उनके साथ हमेशा पिथानी, दीपेश और केशव रहते थे.

तो घर में कब क्या और कैसे हो रहा हैं ये बात इन सभी को पता हैं. आप एक सीधा सा उदहारण लो. आप जिस सोसाइटी में रहते हो उसके वॉचमन तक को ये बात पता होती हैं की आप क्या काम करते हो सोसाइटी में किसके घर में क्या खिचड़ी पक रही हैं. सब कुछ. छोटी से छोटी बात भी.

ये बात सीबीआई, एनसीबी और ED सभी को पता हैं की सुशांत की मौत कैसे हुई हैं. और यकीन मानिये ये बात जांच के दौरान यानी जब सीबीआई आयी उसके तीन चार दिन में ही पता चल चुकी हैं. लेकिन इस केस के जो तार हैं वो इंडिया से लेकर दुबई और अंडरवर्ल्ड तक जुड़े हैं. इसमें बॉलीवुड का भी बहुत बड़ा हाथ हैं.

एक बात आपने देखी होगी की बॉलीवुड इस वक्त अटैकिंग मोड में नहीं हैं बल्कि एक साल से डिफेन्स वाले मोड में हैं. उसकी वजह ये हैं की बॉलीवुड के तार जो अंडरवर्ल्ड और ड्रग्स माफिया से जुड़े हैं उसकी एक एक जानकारी जमा की जा रही हैं. एक के बात एक कई लोगो के राज़ सामने आ रहे हैं.

वरना एक नॉर्मल हवलदार भी किसी मुजरिम को दो चार डंडे मार दे तो वो सारे राज उगल देता हैं. आपको क्या लगता हैं सीबीआई ने ऐसा नहीं किया होगा. पिथानी, दीपेश और केशव को अपने तरीके से पूछताछ की होगी और सब कुछ सामने आया होगा.

एक समय के लिए आप मान लो की पिथानी, दीपेश और केशव इनका इस केस में कोई हाथ नहीं हैं. लेकिन ये सारी घटना इन सभी के सामने हुई हैं. सुशांत के साथ जो भी हुआ वो सब उनकी मौजूदगी में हुआ हैं. बस इनकी जुबां को बंद रखने के लिए कहा गया होगा. धमकी दी गयी होगी की मुँह खोला तो तुम्हारे साथ तुम्हरा परिवार का भी कमा तमाम कर देंगे.

वरना सीसीटीवी का बंद होना.रिया का घर छोड़ कर जाना. जो रिया ये कहती हैं की सुशांत बीमार थे उनकी देखभाल की जिम्मेदारी मेरे ऊपर थीं. वो अचानक से सुशांत को छोड़कर उनका लैपटॉप, कॅश, ज्वेलरी सब कुछ लेकर क्यों जाती हैं. जबकि सुशांत के पैसे पर पूरी दुनिया घूम रही थीं.

सुशांत वाले केस में मोदी सरकार बहुत बड़ा हमला कर चुकी हैं. मोदी जी ने कहा था की आतंकवाद और अंडरवर्ल्ड दोनों को नहीं छोड़ना. वही कर रहे हैं. बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड का कितना पैसा लगा हैं. कहा से लगता हैं. बॉलीवुड में कितने लोग गुनेहगार हैं सब पकडे जायेंगे.आप ये मत सोचना की बॉलीवुड ने मोदी के साथ तस्वीर निकाल ली तो उनके गुनाह माफ़ हो जायेंगे.

ये मोदी जी हैं किसी को नहीं छोड़ते. यकीन मानिये मुझे ऐसा लग रहा हैं की सुशांत का केस सुलझ गया गया हैं. बस भीतर तक चोंट करनी बाकी हैं. वरना ऐसे ही फिल्मसिटी उत्तरप्रदेश में नहीं बन रही हैं. हर चीज़ का समय होता हैं और वो उसी हिसाब से होता हैं.

सुशांत और उनके साथ रहनेवालो का नंबर कौन कहा कब क्या बात करता हैं किस्से मिलता हैं ये सब पता हैं. आपको क्या लगता हैं रिया ने जिस AU से कई बार बात की उसके बारे में सीबीआई को पता नहीं. सब कुछ पता हैं. और ये जितने लोग यानी बॉलीवुड के नशेड़ी गैंग सुशांत को डिप्रेशन से पीड़ित साबित करने की कोशिश कर रहे थे ये सब टूलकिट का हिस्सा हैं. जिसमे हर किसी को अपना अपना रोल निभाने के लिए कहा गया था.

वरना सुशांत की मौत पर अफ़सोस जताने और इन्साफ दिलाने की जगह पर बॉलीवुड डिप्रेशन, सुशांत नशेड़ी था. स्कर्ट चेज़र था. पड़ोसियों से झगड़ा करता था. ये सब बाते नहीं करता. ये बहुत बड़ी साजिश हैं. आप इस बात को समझ लीजिये हज़ार झूट पर एक सच भारी पड़ता हैं. सच को कितना भी दबा लो वो कहीं ना कहीं से सामने आता ही हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS