Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty समेत 33 आरोपियों पर Court का बड़ा फैसला


सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शुरू हुयी जांच ड्रग्स वाले मामले तक पहुंची जिसमे पांच मार्च को एनसीबी ने चार्ज शीट दाखिल की थीं. अब इसी चार्जशीट को लेकर एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी की तारीफ की है। और कहा की आपने अच्छे रिपोर्ट बनाई हैं.

कोर्ट का कहना है की पहली बार में देखने पर ये लगता हैं की शिकायत में आरोपों की जांच बहुत बढ़िया तरीके से की गयी हैं. आप शिकायत को देखें या चार्जशीट को, शिकायतकर्ता को दस्तावेजों पर निर्भर रहना होता है, जिसमें कई कंपनियों के मोबाइल कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी शामिल होते हैं। शिकायतकर्ता दस्तावेजी सबूतों के साथ डिजिटल सबूतों पर भी निर्भर होता है।’

एनडीपीएस कोर्ट ने सभी आरोपियों को समन जारी किया है। कोरोना को लेकर सभी आरोपियों को तीन कैटिगरी में रखा गया है। कोर्ट ने कहा है कि जो आरोपी जहां भी हो तारीख के दिन उनको कोर्ट में हाजिर होना है। वहीं, आगे की सुनवाई में आरोपियों की याचिका पर सुनवाई की जाएगी।

इस मामले में ३३ आरोपियों के साथ रिया और उसके भाई का भी नाम शामिल हैं. फिलहाल बन ठानकर रिया कहीं तो घूमने गयी हैं लेकिन अब जल्दी ही जेल की सज़ा शायद सुना दी जाएं.

एनसीबी ने जो चार्ज शीट दाखिल की थीं उसमे ड्रग्स की केमिकल रिपोर्ट, व्हाट्सऐप चैट, जब्त इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की रिपोर्ट के आधार पर तैयार की गई थी। चार्जशीट में आरोपियों के बयान, ड्रग्स की खरीब फरोख्त से जुड़ी हुई तमाम जानकारी को भी शामिल किया गया था।

Check Video : Aapki Baat Mukesh Ke Sath

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Updates

DON'T MISS