Sushant Singh Rajput Case में Dubai Mafia क्या CBI पर दबाव डाल रही हैं ?


सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की एंट्री होकर दो महीने हो चुके हैं. जैसे- जैसे दिन बीतते जा रहे हैं सुशांत के फैन्स की उम्मीद भी टूटती जा रही हैं. लेकिन इसके बाद भी उन्हें कहीं ना कहीं एक छोटा सा भरोसा ज़रूर है की देर हैं लेकिन अंधेर नहीं हैं और सुशांत को इंसाफ मिल ही जाएगा. एम्स के डॉ सुधीर गुप्ता की रिपोर्ट जो सीधे तौर पर नहीं आयी थीं उसमे ये कहा गया की सुशांत की हत्या नहीं हुयी हैं उन्होंने आत्महत्या की थीं.

इस खबर के आते ही सुशांत के फैंस को बहुत दुःख हुआ और उन्होंने इस रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर दिए. इसी बीच सीबीआई की बात भी आयी की सीबीआई अब तक इस केस में कर क्या रही हैं. अब तक वो किसी निष्कर्ष तक पहुंच क्यों नहीं सकी हैं. क्या एम्स की तरह सीबीआई पर भी किसी का दबाव हैं क्या ? लेकिन सीबीआई ने कह दिया की हम अपनी जांच सही तरीके से कर रहे हैं और जल्दी ही इस पर एक अधिकारिक बयान भी जारी कर दिया जाएगा.

इसी बीच ट्विटर पर किसी ने सुब्रमण्यम स्वामी जी से पूछ लिया की क्या दुबई माफिया का सीबीआई पर कोई दबाव हैं क्या ? क्या इसी वजह सीबीआई इस जांच में अब तक किसी नतीजे पर पहुंच नहीं पाई हैं क्या ?

अब इस सवाल पर सुब्रमण्यम स्वामी जी ने ये जवाब दिया की सीबीआई को किसी का डर नहीं हैं और ना ही सीबीआई पर किसी का दबाव हैं. क्यूंकि सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती हैं उनकी जो भी जांच पड़ताल होती हैं. सीबीआई और प्रधानमंत्री के बीच में कोई तीसरा नहीं आता हैं.
रहा सवाल दुबई माफियां को तो प्रधानमंत्री इन दुबई माफियाओं से नहीं डरते हैं. ये लोग तो उनके सामने एकदम टुच्चे से गुंडे मात्र हैं.

अब इस केस में अगर मेरी निजी राय देनी हो तो मुझे लगता हैं की शायद बिहार इलेक्शन शुरू होने के एक या दो दिन पहले यानी जिस दिन मतदान किया जायेगा उसके पहले ही शायद कुछ ना कुछ बड़ा सबूत और नाम हम सभी के सामने आनेवाले हैं. पिछली बार भी जब मैंने कहा था की जिस दिन मोदी जी राममंदिर निर्माण के लिए अयोध्या जायेंगे उसी दिन सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की एंट्री हो जाएगी और ठीक ऐसा ही हुआ था.

इसलिए धीरज रखिये वक्त को भी थोड़ा सा वक्त दीजिये और सही वक्त आने पर हमारे सभी सवालों का जवाब मिल ही जाएगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS