सुशांत सिंह राजपूत मामले में बहुत बड़ी जीत, सीबीआई धारा ३०२ लगाने जा रही हैं.


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लेकर अब तक कई बड़ी चीज़ें सामने आयी. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही हैं रेपुब्लीक टीवी का हवाले से वो ये हैं की सीबीआई अब सुशांत मामले में धारा ३०६ को हटाकर धारा ३०२ लगाने जा रही हैं. ये सिर्फ खबर नहीं हैं ये बहुत बड़ी जीत हैं सुशांत के हर उस चाहनेवाले के लिए जो पिछले १०८ दिनों से इंतज़ार कर रहे थे.

धारा 302 का लगना मतलब सीधे सीधे हत्या का मामला दर्ज करना. यानी इतने दिन की पूछताछ के बाद कहीं ना कहीं सीबीआई को लगा होगा की ये मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का हैं तो अब इसमें खुलकर सामने आना पड़ेगा.

एम्स की रिपोर्ट में ३ बड़ी बातें सामने आई हैं.

कूपर हॉस्पिटल में जल्दबाजी में किए सुशांत के पोस्टमॉर्टम पर एम्स की टीम ने 3 बड़े सवाल उठाए हैं। डॉ. सुधीर गुप्ता के अनुसार-
– पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत का समय नहीं लिखा गया।
– सुशांत का पोस्टमॉर्टम शाम के समय और धीमी रोशनी में किया गया।
– उनके विसरा रिपोर्ट में ड्रग्स की जांच से जुड़ा कोई तथ्य नहीं है।

इसके अलावा पहले यह खबर भी सामने आई थी कि विसरा को सही ढंग से सुरक्षित नहीं किया था, जिसके कारण एम्स की टीम को जांच में परेशानी आई।

एक चश्मदीद ने दावा किया है कि सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को रिया उनसे (सुशांत से) मिली थीं। यह कहना है मुंबई में बीजेपी के सेक्रेटरी और एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता का। चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि चश्मदीद के अनुसार रिया 13 जून की रात 2 से 3 बजे के आसपास सुशांत से मिली थी। बाद में सुशांत उसे घर छोड़ने भी गए थे। ऐसे में रिया का यह कहना कि उसने सुशांत का घर 8 जून को छोड़ दिया था, पूरी तरह झूठ है।

हालांकि, इस बात की पक्की जानकारी भी पिठानी के ही पास है, क्योंकि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके घर आने वाले लोगों के बारे में पिठानी ही जानता है।

‘रिपब्लिक भारत’ की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी सीबीआई की निगरानी में है। अधिकारियों का कहना है कि वह सरकारी गवाह बन सकता है। उससे कई बार पूछताछ और बयान रिकॉर्ड किया जा चुका है। अगली पूछताछ के लिए वह दिल्ली जा सकता है। सिद्धार्थ के अलावा कुक नीरज भी गवाह बन सकता है।

तो बात साफ़ है अब होगा दंगल. अपराधी सामने आएंगे और सुशांत सिंह राजपूत को मिलेगा इन्साफ. सोचिये उस परिवार के बारे में जिसके बेटे जिसके भाई की मौत हो गयी हैं. जिन्हे बदनाम करने के मामले में बॉलीवुड की तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी गयी. उसके बाद भी वो परिवार लगा रहा हैं सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए. तो बेहद बड़ी और अच्छी खबर पर आप सभी की क्या राय हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS