सुशांत केस में भीख मांगने को मज़बूर आज तक न्यूज़ चैनल


आज तक एक ऐसा न्यूज़ चैनल जो खुद को दुनिया का सबसे तेज़ न्यूज़ चैनल बताता हैं लेकिन असलियत में बेहद घटिया और गई हुयी हरकत के लिए मशहूर हैं.सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इस चैनल ने पूरा तमाशा बना दिया हैं. यहाँ तक की इसका एक पत्रकार राजदीप सरदेसाई इसका ये कहना था की सुशांत की मौत सर्कस का खेल हैं और सारे मीडिया हाउस इसे मिलकर खेल रहे हैं.

आपने देखा होगा कैसी केस घटिया हेडलाइन्स न्यूज़ वाले लिख रहे थे. आज तक ने लिखा था सुशांत हुए हिट विकेट, एबीपी न्यूज़ ने लिखा था साँसों की डोर काय पोछे हो गयी, ज़ी न्यूज़ ने लिखा था पटना का सुशांत मुंबई में कैसे फेल हो गया. रिपब्लीक भारत को छोड़ हर न्यूज़ चैनल ने घटिया हरकत की थीं.

इस बात के लिए NBSA ने आज तक पर एक लाख रूपये का जुर्माना लगाया था. आज तक को पता था की उसने कितनी नीच और घटिया हरकत की थीं लेकिन इसके बाद भी वो बड़ी बेशर्मी से रिव्यु पेटिशन डालता हैं की उससे गलती नहीं हुयी थीं. जिस रिया पर इलज़ाम लगा जिसकी जांच चल रही थीं उसको अपने न्यूज़ चैनल पर बुलाकर क्लीन चीट देने की कोशिश कर रहा था.

लेकिन NBSA ने कह दिया की आज तूने गलती की हैं और २३ अप्रैल के दिन तुझे माफ़ी मांगनी होगी वो भी प्राइम टाइम रात आठ बजे. ऐसा भी नहीं हैं की दस सेकंड में माफ़ी मांगकर हट जाना हैं. इतने धीरे धीरे से माफ़ी मांगनी हैं की एक अनपढ़ इंसान भी समझ सकें की आज तक कितनी तेजी से घटीया हरकत करता हैं.

Check AApki Baat Mukesh Ke Saath

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS