Sushant Singh Rajput Case में बड़ी खबर जो मिडिया में ना के बराबर दिखी


सुशांत सिंह राजपूत केस में कई ऐसी खबर हैं जो मीडिया दिखाती ही नहीं. जैसे की रिहा चक्रबोर्ती और उसका भाई दोनों को NCB ने बुलाया तो उसकी खबर मीडिया ने दिखा दी.लेकिन भारती सिंह को NCB ने पिछले दो महीने में कई बार बुलाया इस खबर को मीडिया ने नहीं दिखाया.

अर्जुन रामपाल की बहन को NCB का समन आया तो वो खबर आपके सामने आ गयी. लेकिन पांच जनवरी को सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया तो इसकी कोई खबर मीडिया ने नहीं दिखाई. यानी कई खबर सुशांत वाले मामले में मीडिया अपने अपने तरीके से दिखा रही हैं.

श्रुति मोदी से NCB ने छह घंटे तक पूछताछ की. और पूछताछ थीं सुशांत के उस पंद्रह करोड़ के बारे में जो अभी तक एक राज़ हैं. ED और सीबीआई आलरेडी इस केस में पूछताछ कर चुकी हैं.श्रुति मोदी से पिछली बार सितम्बर महीने में पूछताछ हुयी थीं जब श्रुति मोदी के वकील ने ये कहा था की श्रुति सुशांत के पास से इसलिए जॉब छोड़ना चाहती थीं क्यूंकि सुशांत ड्रग्स लेते थे. लेकिन सुशांत ने श्रुति को कहा तुम जॉब मत छोडो.

वही रिहा और श्रुति का जो चैट मेसेज था उसमे ये बात दोनों करते दिखे की सुशांत ने वादा किया हैं की वो ड्रग्स छोड़ देगा. बताओं जिसका भाई ड्रग पेडलर के साथ पकड़ा जाता हैं. जो रिहा ड्रग्स मामले में जेल की सजा काट चुकी हैं और बेल पर बाहर हैं. उस लड़की से सुशांत ने वादा किया था की वो ड्रग्स छोड़ देगा. मतलब कुछ भी.

वैसे हमारी मीडिया की बात करूँ तो फिलहाल मीडिया विराट कोहली और अनुषक शर्मा के घर के बाहर दिन भर खड़ी रहती हैं इस बात का पता लगाने के लिए की अनुष्का की डिलीवरी की तस्वीर सबसे पहले कौन दिखायेगा और कितना करीब से दिखायेगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS