Sushant पर एक आंसू नहीं निकले और नकली Bigg Boss पर Salman Khan को रोना आ रहा | Jasmin Bhashin


सलमान खान अगर इतनी एक्टिंग अपनी फिल्मों में कर लेते तो शायद ढंग के एक्टर तो लोग बोल ही देते. मतलब हद्द है यार जो इंसान अपनी ही इंडस्ट्री के एक कलाकार सुशांत की मौत पर नहीं रोया वो बिग बॉस के एक स्क्रिप्टेड सीरियल से एक कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन के बाहर जाने पर रो रहा हैं.

देखो यार वैसे मैंने बिग बॉस वगैरह कभी नहीं देखा लेकिन खबर सुनी की सलमान खान रो रहे थे तो ये न्यूज़ बनानी पडी. तो हुआ ऐसा की इस हफ्ते नॉमिनेशन डिस्कस करने की वजह से बिग बॉस द्वारा सजा दी गई थी और रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और एली गोनी को सीधे नॉमिनेट कर दिया गया था. जिसमे जैस्मिन बाहर हो गयी.

तो बस बिग बॉस के लिए इतना ही बोलना हैं. लेकिन ये जो सलमान खान रोने लगे. सलमान इमोशनल हो गए का सियापा सोशल मीडिया पर चल रहा हैं ना इससे ज़्यादा बकवास और वाहियात बात कुछ हो ही नहीं सकती हैं. मेरे ख्याल से सलमान जैस्मिन के बाहर होने पर नहीं बल्कि इसलिए रो रहे होंगे की यार इतना बड़ा मेरा नाम. मेरे नाम पर फिल्मे करोडो कमा लेती हैं लेकिन मैं एक बिग बॉस की टीआरपी तक नहीं ला सका. लानत है मेरे ऊपर.

बस यही बात हैं जो सलमान खान रोने लगे.वरना साल 2020 में ऋषि कपूर, इरफ़ान खान, सुशांत, वाजिद खान और ना जाने कितने ही लोग कोरोना से मर गए उनके लिए तो सलमान खान नहीं रोये और एक बकवास सीरियल से जैस्मिन बाहर हो गयी तो रोने लगे. भाई सलमान खान तो उस दिन रोयेंगे जिस दिन उनकी फिल्म राधे रिलीज़ होगी. उस दिन उनको पता चलेगा की लोग बैठे हैं उनका शिकार करने. आओ रिलीज़ करो अपनी फिल्म. फ्लॉप नहीं बनाया हमने तो कहना.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
1
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
3
lol
omg omg
0
omg
win win
2
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS