Stand up Comedian ने उड़ाया Sushant का मजाक Fans हुए नाराज


अभी कुछ दिन पहले एक सड़कछाप कॉमेडियन को इंदौर में कुत्ते की तरह पिटा गया. नाम हैं मुन्नवर फारुकी हिन्दू देवी देवताओं का मज़ाक उड़ा रहा था. अब एक और सुवर की शक्ल जैसा टट्टी छाप कॉमेडियन हैं डेनियल फर्नांडिस. इस दो कौड़ी के कॉमेडियन को ये लगता हैं की ये सुशांत का नाम लेकर कॉमेडी करेगा तो लोग इसे कॉमेडियन मान लेंगे.

इसकी पूरी वीडियो देखी मैंने. जिस तरह का सड़कछाप ये कॉमेडियन हैं उसी तरह की सड़कछाप वो ऑडियंस भी हैं जो किसी की मौत पर ठहाके लगाकर हंस रही हैं. चिंता मत करो ये भी जल्दी ही पिटेगा और बहुत बुरी तरह पिटेगा. और इस तरह के लोगो को कोई कॉमेडियन कहता हैं तो सोच लो उसकी सोच और समझ कितनी और कहा तक होगी.

और यकीन मानो इस दो कौड़ी के इंसान में इतनी अक्कल नहीं हैं की ये खुद से ये सब बोल रहा होगा. ये सब बॉलीवुड की एक पीआर टीम का काम हैं. एक लाइन जो इसने कहीं की दुनिया कोरोना और उसके ट्रीटमेंट के बारे में बातें कर रहे हैं.लेकिन हमने आलरेडी इसका इलाज़ खोज लिया हैं जिसका नाम हैं #justiceforsushant

इसने ये भी कहा की अगर बॉलीवुड की फिल्म को हिट करना हैं तो हीरो को बोलो की वो रियल लाइफ में आत्महत्या कर लें. फिल्म ही हो जाएगी और हीरो को बोल दो की बॉस ये तेरी आखिरी फिल्म हैं. और सुशांत ने ठीक वैसा ही किया. सुशांत मरा और फिल्म सुपरहिट हो गयी.

फिर इसने कहा की CBI में जो भी इन्क्वारी चल रही हैं उसकी जो सीबीआई डायरेक्टर हैं वो कंगना रनोट हैं. वो जो बोलेगी वही मानकर चलने का. वीडियो में बहुत कुछ बोला गया हैं जिसे सुनकर सिर्फ खून ही खौलेगा.

एक परिवार ने अपना बेटा खो दिया जिसके बारे में पूरी दुनियाँ बात कर रही हैं और ये दो कौड़ी का इंसान सुशांत का मज़ाक बना रहा हैं. या तो इसने किसी अपने को खोया नहीं हैं या जब खो देगा तब इसे अक्कल आएगा.

ये वीडियो देखकर बहुत बुरा लगा. की अब तक कॉमेडी के नाम पर हिन्दू देवी देवताओं को ही टारगेट किया जा रहा था और अब उन लोगो को जानभूझकर टारगेट किया जा रहा हैं जो स दुनियाँ में है ही नहीं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS