शाहरुख़ का २५ साल की मेहनत पर पानी फिर गया. टूट गया सपना, वजह सुशांत सिंह राजपूत !


अगर हमला एक तरफ से हो तो आप उसका मुकाबला कर सकते हो. लेकिन हमला अगर हर तरफ से हो तो समझो आपका काम तमाम हो गया. बॉलीवुड के साथ भी यही हो रहा हैं. पहले पिछले महीने एक खबर आई थीं की शाहरुख़ खान और काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के २५ साल पूरे होने पर लंदन में शाहरुख़ और काजोल की मूरित लगाई जाएगी.

इस खबर को सुनने के बाद शाहरुख़ खान और उनके फेन्स के बीच जबरदस्त खुशी का माहौल था. लेकिन बॉलीवुड पर तो उस वक्त ग्रहण लगा हैं. जो किसी भी सूरत में हटने का नाम ही ले रहा हैं. और ये ग्रहण तब तक नहीं हनेवाला हैं जब तक सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ नहीं मिल जाता.

तो हुआ ऐसा की जैसे ही ये खबर आई की DDLJ के २५ साल पूरे होने पर लंदन में शाहरुख़ और काजोल की मूरित लगनेवाले हैं वैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के फेन्स ने एक पेटिशन लांच कर दिया. बस फिर किया था इस केम्पेन का असर हुआ और मूर्ती लगाने का को सपना शाहरुख़ खान देख रहे थे वो टूटकर बिखर गया. वैसे भी इनकी मूर्तियां लगाकर कोई फायदा तो है नहीं. अगर लगानी ही है तो सुशांत सिंह राजपूत की लगाओ पूरी दुनिया से समर्थन मिलेगा.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इस वक्त भले ही कोई खबर ना मिल रही हो लेकिन इस खबर ने सुशांत के फेन्स को थोड़ी ख़ुशी तो दे ही दी हैं. लेकिन एक बात अभी भी समझ नहीं आ रही हैं की बिहार इलेक्शन हो गया. अर्नब गोस्वामी जेल जाकर वापस घर आ गए. आईपीएल भी खत्म हो गया. दिवाली तक ख़त्म हो गयी. लेकिन सुशांत को लेकर जो गाडी जहां रुकी थीं उसके आगे बढ़ने का नाम तक नहीं ले रही हैं. लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं एक उम्मीद ज़रूर हैं की थोड़ा देर ही सही इन्साफ तो मिल ही जाएगा.

What's Your Reaction?

hate hate
2
hate
confused confused
2
confused
fail fail
4
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
5
lol
omg omg
1
omg
win win
3
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS