नेशनल अवार्ड जूरी हेड का चौकानेवाला बयान, सिर्फ इस वजह से श्रीदेवीको मिल ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ अवार्ड


बॉलीवुड में मिलने वाले ज़्यादातर अवार्ड फर्जी या तो बिके हुई होते हैं इसलिए इन अवार्ड्स की कोई अहमियत नहीं होती. उनका मुख्य मकसद सिर्फ पैसे कमाना होता हैं. लेकिन नेशनल अवार्ड की काफी इज्जत होती हैं उसपर आँख बंद कर भरोसा किया जाता हैं लेकिन इस बार श्रीदेवी को ‘मॉम’ के लिए अवार्ड दिए जाने पर शेखर कपूर का चौकानेवाला बयान सामने आया हैं.

शेखर कपूर राष्ट्रीय पुरष्कारों के हेड हैं लेकिन वो श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड तो छोड़िये उन्हें नॉमिनेशन में भी देखकर चौक गए क्यूंकि उनका मानना हैं की श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड्स सहानुभूति के तौर पर दिया गया हैं क्यूंकि उनकी डेथ हो गयी हैं.

शेखर कपूर हर सुबह जूरी मेंबर्स को वोट करने के लिए कहते लेकिन हर बार श्रीदेवी का नाम सामने आ जाता. उनका कहना हैं की ये उन लड़कियों के साथ अन्याय हैं जो पिछले १०-१२ साल से काम कर रहीं हैं. वो अकेले ऐसे मेंबर थे जो श्रीदेवी को अवार्ड्स देने के पक्ष में नहीं थे.

फरवरी में श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में बाथटब में डूबने के वजह से हो गयी थीं. श्रीदेवी ने अब तक ३०० फिल्मों में काम किया था लेकिन आज तक उन्हें किसी भी फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड नहीं मिला था. अब उनकी मौत के बात फिल्म ‘मॉम’ के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड मिला हैं जिसे लेकर शेखर कपूर बिलकुल भी खुश नहीं हैं.

वही पति बोनी कपूर का कहना हैं की ,””हम यह नहीं जानते कि यह श्रीदेवी को यह अवॉर्ड मिलने पर ख़ुशी मनाएं या फिर उन्हें याद कर रोएं। आज अगर वे दुनिया में होतीं तो बेहद खुश हो जातीं, क्योंकि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब थी।”

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS