श्रीदेवी का इस वजह से दुबई में मरना ज़रूरी था ! इस फिल्ममेकर का सनसनीखेज दावा


बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को काफी समय बीत गया हैं लेकिन अभी भी उनकी मौत से जुडी कुछ ना कुछ बातें सामने देखने को मिल रहीं हैं. दुबई के होटल में बाथटब में डूबने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गयी थीं. जिसके बार कई बातें सामने आयी. मसलन की उन्हें जान से मारा गया हैं, उनकी मौत के पीछे के कई राज़ दुबई पुलिस ने अपने आखिरी बयां के साथ साफ़ कर दिए थे.

लेकिन बॉलीवुड फिल्मकार सुनील सिंह ने अब एक सनसनीखेज दावा किया हैं जिसे सुनकर आपको यकीन करना भी मुश्किल होगा. सुनील सिंह ने श्रीदेवी की मौत की जांच की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सिरे से नकार दिया हैं. लेकिन उसके बाद सुनील ने जो कहा वो बेहद गौर करनेवाला था.

न्यूज़ एजेंसी में छपी खबर के आधार पर,’“ओमान में श्रीदेवी के नाम का बीमा हुआ था. जिसकी कुल राशि थी 240 करोड़ थीं . यहाँ ये बात गौर करने वाली है कि श्रीदेवी के परिवार को ये बीमा राशि तभी मिल पाती अगर श्रीदेवी की मौत दुबई में होती.” ऐसे में ज़रूरी था कि श्रीदेवी जी की मौत दुबई में ही हो वरना उनका परिवार ये क्लेम नहीं कर पाता.

सुनील सिंह का दावा हैं की वो खुद अपने लीगल एडवाइजर के साथ दुबई के उस होटल में होकर आए हैं, जहां श्रीदेवी की मौत हुयी थीं. उनका कहना हैं की उनकी मौत स्वाभाविक नहीं थीं इसके पीछे एक साजिश हैं. हालाँकि इस बात को हाईकोर्ट और सुप्रीमकोर्ट दोनों ने ही नकार दिया हैं.

सुनील सिंह का कहना हैं की श्रीदेवी 5 फीट 7 इंच की थीं, जिस बाथटब में वे डूबीं उसकी लम्बाई ५ गीत ५ इंच थीं. यहाँ तक की श्रीदेवी की मौत के दौरान उनके अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने भी उनकी मौत पर संदेह किया था. लेकिन दुबई पुलिस की रिपोर्ट ने सभी बातों और संदेह पर ताला लगा दिया.

एक इंटरव्यू के दौरान रेड्डी ने कहा था,”श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था, बेशक वे हम सबके सामने मुस्कुराती रहती थीं लेकिन अंदर से बहुत तकलीफ में थीं।” उन्होंने यह भी दावा किया कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई हैं। बोनी कपूर ने काफी पैसा फिल्मों में लगाया था लेकिन उन्हें इसमें काफी नुकसान उठाना पड़ा था।


Like it? Share with your friends!

1
82 shares, 1 point

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
2
confused
fail fail
1
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS