जावेद जाफरी को तो सब जानते हैं, लेकिन जगदीप की बेटी मुस्कान को भी देख लीजिये !


भाई फ़िल्मी दुनिया के किस्से ही कुछ अलग हैं यहाँ कब कौन कहा से निकल कर आ जाता हैं पता ही नहीं चलता. दुनिया आज तक समझती रहीं की जगदीप के सिर्फ दो बेटे हैं, लेकिन उनकी बेटी मुस्कान जाफरी के बारे में कोई ज़ायदा नहीं जानता हैं. लेकिन अब मुस्कान जल्दी ही आमिर खान के बेटे के साथ डेब्यू करने जा रहीं हैं.

जगदीप वही कलाकार हैं जिन्होंने बचपन से ही फिल्मों में काम कर शुरू कर दिया था, उनके नाम ४०० फिल्मे करने का श्रेय भी हैं. फिल्म शोले में ‘सुरमा भोपाली’ को तो सभी ने देखा हैं उनकी जो कॉमिक टाइमिंग थीं वो आज भी सभी को याद हैं की किस तरह से महज कुछ मिनट के लिए शोले में आये थे, लेकिन उस सीन को वो अमर कर गए.

उनके बेटे जावेद और नावेद सोनी टीवी के शो बूगी -वूगी से खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं, लेकिन खासकर अगर बात नावेद की जाये तो उन्हें मिमिक्री करने में मास्टर माना जाता हैं. उनकी फिल्म ‘धमाल’ में तो उन्होंने गजब का अभिनय किया हैं. टीवी पर ताकेशिस कैसल में भी आवाज़ देबे के लिए उन्हें जाना जाता हैं.

अब बारी हैं उनकी बेटी मुस्कान जाफरी की जो बहुत ही जल्दी आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. मुस्कान ने कुछ टीवी सीरियल में भी काम किया है. इसके साथ उन्हें गाना गाने का भी काफी शौक हैं. अब बस देखना हैं की बॉलीवुड में उनकी एंट्री कब होती हैं.


Like it? Share with your friends!

-1
24 shares, -1 points

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS