सोनू के टीटू की स्वीटी मूवी रिव्यू : हर प्यार करनेवाले को अपनी कहानी नज़र आएगी !


सोनू के टीटू की स्वीटी मूवी रिव्यू : हर प्यार करनेवाले को अपनी कहानी नज़र आएगी !

फिल्म : सोनू के टीटू की स्वीटी

डायरेक्टर: लव रंजन

स्टार कास्ट: कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह, आलोक नाथ, वीरेंद्र सक्सेना

अवधि: 2 घंटा 20 मिनट

सर्टिफिकेट: U/A

रेटिंग: 3.5 स्टार

प्यार में तो पूरी दुनिया पागल हैं और इस प्यार में ना जाने कितने ही बड़े बड़े काण्ड भी हुए हैं. जिन लोगों ने ‘प्यार का पंचनामा’ देखी हैं उनके लिए तो यह फिल्म पूरी तरह आईने की तरह साफ़ दिखाई देगी और जिन लोगों ने नहीं देखी हैं उनके लिए भी कोई खास दिक्कत नहीं आएगी, क्यूंकि कहानी को बड़े मज़ेदार तरीके से दिखाया गया हैं.

कहानी : फिल्म की कहानी दिल्ली पर आधारित हैं जहाँ ये सारे पात्र रहते हैं जिसमे सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) भाई हैं और कार्तिक बचपन से ही अपने भाई टीटू का ख्याल रखता हैं. वो उसे हर मुसीबत से बचाता हैं खासकर किसी भी गलत लड़की के प्यार में पड़ने से और एक दिन पीहू (इशिता राज शर्मा) जिसका टीटू से ब्रेकअप हो जाता हैं. वही टीटू के घरवाले एक दिन उसके लिए लड़की देखने जाते हैं जिसका नाम पीहू (नुशरत भरुचा) वो किसी भी हाल में टीटू को पाना चाहती हैं.

टीटू और सनी के बीच एक समय प्यार कम हो जाता हैं खासकर तब जब स्वीटी आती हैं और सनी को यह बात पसंद नहीं आती और सनी माहौल उलझा कर रख देता हैं और फिल्म के नाम की तरह कहानी में भी काफी उलझन आती हैं जिसे आप फिल्म देखने के बाद समझ जायेंगे.

अभिनय : कार्तिक आर्यन,सनी सिंह और नुशरत भरुचा ने काफी अच्छा अभिनय किया हैं और वो आनेवाले समय के उभरते हुए कलाकार हैं जो बॉलीवुड में अपनी पकड़ बना सकते हैं.

निर्देशन : लव रंजन ने फिर से वही कारनाम कर दिखाया है जिसकी उनसे उम्मीद थीं. फिल्म में डायरेक्शन, सिनेमेटोग्राफी, लोकेशंस जबरदस्त हैं. फिल्म में अगर थोड़ी से एडिटिंग और की जाती तो फिल्म देखने का मज़ा डबल हो जाता.

क्यों देखें : अगर आपने ‘प्यार का पंचनाम’ देखी हैं तो आपको यह फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: REVIEW

DON'T MISS