शादी के बाद मंगलसूत्र कैसे पहना जाता हैं, सोनम कपूर ने सिखाया नया तरीका !


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने ८ मई को दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली हैं. उनका यह रिश्ता काफी पुराना हैं दोनों एक दुसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे. सोनम इन दिनों पति आनंद के साथ हनीमून पर हैं और कभी-कभी अपनी आनेवाली फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ के प्रमोशन में भी दिखाई दे जाती हैं. लेकिन इस वक्त वो अपने मंगलसूत्र की वजह से चर्चा में हैं.

शादी के बाद हर औरत मंगलसूत्र पहनती हैं ऐसी मान्यता हिन्दू धर्म में हैं. वो कितनी भी तकलीफ में रहे लेकिन मंगलसूत्र को खुस से अलग नहीं करती हैं. मांग में सिन्दूर और गले में मंगलसूत्र ये सुहाग की निशानी हैं. जिसका पालन हर शादीशुदा औरत अपने तरीके से करती हैं.

लेकिन सोनम कपूर ने मंगलसूत्र पहनने का नया तरीका निकाल लिया हैं जो पूरी दुनिया से अलग हैं. उन्होंने मंगलसूत्र को गले में पहनने के बदले अपने कलाई में बाँध रखा हैं. सोनम कपूर ने इस मंगलसूत्र डिज़ाइन करवाया हैं जिसमे आनद आहूजा की राशि का चिन्ह भी हैं.

अब सोशल मीडिया पर लोग सोनम का मज़ाक भी उड़ा रहे हैं. लेकिन उनके कुछ फैंस हैं जो हर बार की तरह उनका साथ भी दे रहे हैं.सोनम कपूर की शादी में उनके पिता अनिल कपूर ने जमकर ठुमके लगाए थे. सोनम की यह शादी बॉलीवुड की नज़र से काफी यादगार थीं. लगभग हर फ़िल्मी सितारे ने इसका जमकर लुत्फ़ उठाया था.

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
2
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
7
love
lol lol
6
lol
omg omg
2
omg
win win
2
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS