बॉलीवुड की ये हसीना सुनील शेट्टी से प्यार करती थीं, लेकिन चाहकर भी शादी नहीं कर सकी !


“अन्ना २४ घंटे चौकन्ना’ कहनेवाले बॉलीवुड में अन्ना नाम से मशहूर सुनील शेट्टी ९० के दशक के बेहतरीन हीरो माने जाते हैं लेकिन अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली हैं और ज़्यादतर बिज़नेस में व्यस्त नज़र आते हैं | हिंदी, मलयालम, इंग्लिश और तमिल की फिल्मों में काम कर चुके हैं सुनील शेट्टी, और अब तक ११० फ़िल्में करने का श्रेय उन्हें जाता हैं |

लेकिन काफी कम लोगो को एक बात पता हैं की सोनाली बेंद्रे, सुनील शेट्टी से प्यार करती थीं लेकिन शादीशुदा होने के नाते वो अपने प्यार का इजहार नहीं कर सकी | एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर सुनील शेट्टी शादीशुदा ना होते तो सोनाली के बारे में जरूर सोचते। गोविंदा और सुनील शेट्टी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने उस समय ज़्यादातर एक्शन फिल्में की थीं उनके पास किकबॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट भी हैं | बलवान, गोपी किशन, भाई, कृष्णा, रक्षक, टक्कर, सपूत, क्रोध, बॉर्डर और हेरा फेरी जैसी कमाल की फिल्में देने वाले सुनील 90 के दशक में काफी पॉपुलर एक्टर माने जाते थे।

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अब बॉलीवुड में पैर पसार रहीं हैं उनकी एक्टिंग भी लोगो को पसंद आ रहीं हैं | वही उनकी पत्नी माना शेट्टी एक बिज़नेस वीमेन है और सुनील के साथ मिलकर उनके करोडो को बिज़नेस को संभालती हैं |

सुनील शेट्टी पिछले सात सालों से फिल्मों से दूर हैं। वह फिल्मों से ज्यादा अपने बिजनस पर ध्यान देते हैं। लेकिन अब वह जल्दी ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ऐ जेंटलमैन’ में नजर आने वाले हैं।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
2
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS