हीरोइन बना दूंगा, लेकिन मेरे साथ सोना होगा ! इस बड़ी अभिनेत्री के साथ हुआ था हादसा.


फ़िल्मी दुनिया में हर शख्श काम करना चाहता हैं और एक बड़ा स्टार बनने के सपने भी देखता हैं. लेकिन फ़िल्मी परदे की दुनिया का काला सच कुछ और ही हैं, खासकर उनके लिए जिन्हे इसकी सच्चाई बिलकुल भी नहीं पता हैं. उन्हें तो बस स्टार बनना हैं. लेकिन १८ वर्षीय श्रुति हरिहरन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था.

2 फरवरी 1989 को श्रुति हरिहरन का जन्म केरला में हुआ था, पढ़ाई में अच्छी श्रुति को मशहूर कोरियोग्राफर इमरान सरदारिया के साथ एक असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम करने का मौका मिला. थोड़ा और आगे बड़ी और बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करने का मौका मिला.

कुछ दिन के बाद श्रुति के प्रोड्यूसर के पास अभिनेत्री के तौर पर काम मांगने पहुंची और उन्हें काम मिल भी गया, लेकिन उस प्रोड्यूसर ने श्रुति को अपने साथ सोने के बात कर डाली. यह बात सुन उनका दिल बुरी तरह टूट गया, १८ की उम्र की लड़की के साथ ऐसी बात उन्हें हज़म नहीं हो रहीं थीं.

उसके बाद श्रुति टूटा हुआ दिल लेकर अपने कोरियोग्राफर के आपस गयी और पूरी बात बताई लेकिन कोरियोग्राफर उनके ऊपर बरस पड़ा और कहा जब ये सब नहीं कर सकती तो हीरोइन बनने का सपना छोड़ दो और कहा दफा हो जाओ.

लेकिन श्रुति ने हीरोइन बनने की ठान राखी थीं, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें एक फिल्म मिली ‘सिनेमा कंपनी’ और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS