जिस पुलिस वाले का शोभा डे ने मज़ाक उड़ाया था, अब ऐसी हालत हो गयी हैं !


अक्सर किसी के ऊपर किया गया मज़ाक उस इंसान की ज़िंदगी बदल देता हैं लेकिन पत्रकार शोभा डे ने जिस पुलिस वाले का मज़ाक उड़ाया था, अब उसके अंदर के परिवर्तन को देखकर तो आप यही कहेंगे की पहली बार शोभा डे ने सही काम किया हैं. दरअसल शोभा ने ट्वीट किया था ‘Heavy police bandobast in Mumbai today!’ और पुलिस दौलतराम की तस्वीर शेयर की थीं.

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा डे की काफी आलोचना हुयी थीं लोगो ने शोभा को कहीं का नहीं छोड़ा था. लेकिन दौलतराम के सहायता के लिए मुंबई के डॉक्टर मुफ्फजल लकड़ावाला सामने आये जिन्होंने उनका ऑपरेशन बिलकुल मुप्त में किया और अब उनकी हालत पहले से ज़ायदा सुधर गयी हैं.

दौलतराम जोगावत का किसी वजह से वज़न काफी बढ़ गया था उन्हें शुगर, कोलेस्ट्रॉल, हाइपरटेंशन, स्लीप ऐपनिया जैसी तमाम भारी भारी बीमारी थी उस वक्त उनकी तैनाती नीमच के पुलिस कंट्रोलरूम में थी ।

शोभा डे ने जब मुंबई बीएमसी इलेक्शन के दौरान ट्वीट किया की “मुंबई में आज बहुत ज़बरदस्त सुरक्षा का इंतेज़ाम किया गया है’ और दौलतराम की तस्वीर शेयर कर दी थीं. और उनका काफी मज़ाक उड़ाया गया था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया की ‘दौलतराम मुंबई में इन्सपेक्टर नहीं हैं’.

जिस वक्त दौलतराम अस्पताल आये थे तब उनका वज़न 180 किलो था और अब इलाज के बाद उनका वज़न 65 किलो घट गया दौलतराम का अब वजन 115 हो गया हैं और बताया जा रहा हैं अभी इनका 30 किलो वजन और घटाया जाएगा. इस दौरान उन्होंने काफी मेहनत भी की हैं.

दौलतराम अब अगले साल रिटायर होने वाले हैं और शोभा डे से मिलकर उन्हें धन्यवाद कहना चाहते हैं. शोभा डे ने भी कहा है कि उनको दौलतराम से मिलकर बहुत ज्यादा खुशी होगी.

News Source


Like it? Share with your friends!

-22
84 shares, -22 points

What's Your Reaction?

hate hate
2
hate
confused confused
2
confused
fail fail
5
fail
fun fun
2
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
2
love
lol lol
6
lol
omg omg
4
omg
win win
13
win

You may also like

More From: Inspirational

DON'T MISS