इस बार भाभीजी ने गलत इंसान का पकड़ लिया ! जाने किसने कहा


बिग बॉस ११ की विजेता रह चुकी शिल्पा शिंदे यानी आपकी अपनी प्यारी अंगूरी भाभी ने राजनीती ज्वाइन कर ली हैं। मसला ये नहीं हैं की उन्होंने राजनीती ज्वाइन कर ली हैं। लेकिन इस बार गलत पकड़ लिया हैं ! जबकि वो तो कहती थीं ‘लड्डू के भैया, सही पकडे हैं ! अब इसे सोशल मीडिया पर अलग अलग अंदाज़ में परोसा जा रहा हैं। मसलन लोगो ने तो सोशल मीडिया पर चरस हो बोकर रख दिया हैं। जिसे खाकर आप अलग ही दुनिया में जानेवाले हैं।

एक यूजर ने लिखा,’मैडम जी मुझे पता है आप एक अच्छी कॉमेडियन हो और बिलकुल आपने अपनी टककर का ही कॉमेडियन नेता पसंद किया है मानते हैं मैडम आपको। एक ने लिखा ‘क्या आपको लीडर और चीयर लीडर के बारे में पता हैं? एक और यूजर ने लिखा,’आप एक अच्छी कॉमेडियन हो और बिलकुल आपने अपनी टककर का ही कॉमेडियन नेता पसंद किया है मानते हैं मैडम आपको।

पंकज नाम के एक यूजर ने तो और भी कुछ लिखा,’बस कांग्रेस ज्वाइन नहीं करी की अपना मानसिक संतुलन खो बैठे ते हैं ये 😂😂😂😂😂 पप्पू किसी गावों में जाकर ग्राम प्रधान बनकर दिखाए तब जाकर प्रधानमंत्री की सोचना 😂😂😂😂😂😂 एक यूजर ने लिखा,’प्रधानमंत्री बने या ना बने लेकिन अब कॉमेडी सर्कस जरूर बनेगी , कॉमेडी सर्कस मे शिल्पा जी का स्वागत है।

कुछ और सोशल मीडिया कमैंट्स,’अर्जुन- हे माधव! ये ‘मॉरल विक्ट्री’ क्या है । कृष्ण- पार्थ! जहाँ जूते पड़ने की उम्मीद हो वहाँ सिर्फ थप्पड़ मार के छोड़ दिया जाए उसे ही मृत्युलोक में ‘मॉरल विक्ट्री’ कहते है। एक और कमेंट,’एक मूर्ख को दूसरा मूर्ख हमेशा अच्छा लगता है चाहे वो महाभारत के समय का हो या फिर वर्तमान समय का। एक यूजर ने लिखा,’इस बार भाभीजी ने गलत इंसान का पकड़ लिया ! अरे भाई हाथ की बात कह रहा हूँ ! आप क्या समझे ?

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Politics

DON'T MISS