मुंबई से लंदन तक फैला कारोबार | पूरी कहानी एक वीडियो में | शिल्पा शेट्टी का पति राज कुंद्रा गिरफ्तार


इंसान की हवस कभी समाप्त नहीं होती. किसी के भीतर किसी को पा लेने की हवस तो किसी को पैसो की हवस. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इन दोनों के पास इतना पैसा हैं की इनकी आनेवाली कई पीढीया आराम से बैठकर लेटकर खा सकती हैं. लेकिन हवस, लालच, जुर्म इतना हैं की पूछो ही मत.

मुझे उन लोगो के ऊपर तरस आता हैं जो लोग इन जैसे गिरे लोगो को अपना आइडल मानते हैं. आइडल मानना हैं तो अपने माँ बाप को मानो जिन्होंने तुम्हे ज़िंदगी दी हैं. इस साल फरवरी महीने में अश्लील फिल्म को लेकर किसी ऐप पर अश्लील फिल्म दिखने की बात सामने आयी थीं.

उस वक्त राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. लेकिन मामला शांत पड़ गया. लेकिन अब क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत मिले हैं. जिसमे ये कहा जा रहा हैं की राज कुंद्रा मुख्य मास्टर माइंड हैं अश्लील फिल्म बनाने के मामले में. ये बन्दा गन्दी फिल्मे बनाता हैं और उसे बेचता हैं ऐप्स के ज़रिये.

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के लिए कम उम्र की लड़कियों का भी इस्तेमाल करता हैं कई एक्ट्रेस को ज़बरदस्ती ये काम करवाया जा रहा हैं किसी ना किसी तरह से ब्लैकमेल करके. वो कलाकार जो मुंबई में एक सपना लेकर आते हैं एक्टर या एक्ट्रेस बनने का लेकिन होता कुछ और हैं. बीवी योगा सिखाती हैं और पति संभोग करना सीखा रहा हैं.

कहानी ऐसी हैं की पुलिस और सरकार की नज़र में ये ऐप्स ना आ सकें इसलिए राज कुंद्रा ने इन ऐप्स का रजिस्ट्रेशन इंडिया से नहीं बल्कि ब्रिटेन से करवाया. जहा राज कुंद्रा का भाई रहता हैं. इन ऐप्स और अश्लील फिल्मो के पीछे शुरुवात में राज कुंद्रा ने दस पंद्रह करोड़ डाले हैं. केनरिन नाम की कंपनी बनाई. वीडियो मुंबई मालाड के मढ़ वाले बंगले में शूट होते हैं जिन्हे वी ट्रासंफर के ज़रिये ब्रिटेन भेजा जाता हैं और वहा से ही अपलोड की जाती हैं.ताकि साइबर सेल को धोखा दिया जा सकें.

राज कुंद्रा रियल एस्टेट, माइनिंग, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, स्टॉक मार्केट, गेमिंग और हॉस्पिटैलिटी समेत कई बिजनेस से जुड़ा हैं. बॉलीवुड फिल्मों और स्पोर्ट्स इवेंट में इन्वेस्ट करते हैं। राज कुंद्रा और अक्षय कुमार ने बेस्ट डील टीवी नाम से एक चैनल लॉन्च किया था। यह एक होम शॉपिंग चैनल है। आईपीएल टीम भी हैं जिसमे स्पोर्ट फिक्सिंग भी करवाता था. इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा पर आजीवन बेन लगाया हैं की किसी भी मैच के दौरान वो स्टेडियम में नहीं रह सकता.

अब देखिये ये कोई छोटी मोटी चीज़ नहीं हैं. लेकिन इतना ज़रूर कहूंगा की राज कुंद्रा इस मामले से बड़ी आसानी से निकल जाएगा उसे कुछ नहीं होगा. और जिन लोगो को यकीन नहीं उन्हें भी हो जाएगा की पैसे में ताकत होती हैं और बॉलीवुड के लिए हमारे देश का कानून अलग हैं. सेलेब्रटीज़ कितना भी बड़ा गुनाह कर लें वो छूट जाते हैं.

क्यूंकि अश्लील फिल्मो का जो कारोबार हैं वो नीचे से लेकर ऊपर तक फैला हैं. इसमें हर लेवल का हर इंसान शामिल होता हैं. अश्लील फिल्मो का बिजनेस अरबो रूपये का हैं. ये कोई हज़ार दो हज़ार का मामला नहीं है.

इसमें अंडरवर्ल्ड से लेकर कई पोलिटिकल पार्टीया तक जुडी रहती हैं. आपको क्या लगता हैं शिल्प शेट्टी को इस बात की जानकारी नहीं होगी. कई लोगो को मैंने कमेंट करते देखा की राज कुंद्रा की खुद की लड़की हैं. फिर भी ऐसे काम करता हैं. तो बात ऐसी हैं की दर्द का एहसास भी उसे ही होता हैं जब चोंट खुद को लगती हैं.

दूसरे की लड़की इस धंदे में हैं इस बात से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को क्या फर्क पड़ता हैं. बॉलीवुड में फिल्म बनाना मुख्य धंदा नहीं हैं. बॉलीवुड का असली धंदा हैं. ड्रग्स, लड़किया सप्लाई करना बड़े बड़े बिजनेस मैन और पोलिटिकल पार्टीज के नेताओं को जिनकी उम्र साथ साल सत्तर साल तक की होती है. बॉलीवुड और टीवी की कई नामी एक्ट्रेस इस धंदे में हर रोज़ का लाखो कमाती हैं.

इस मामले में अगर ईमानदारी से जांच और सजा हो तो राज कुंद्रा को सात साल की जेल हो सकती हैं. या फिर दस लाख रूपये सजा के तौर पर देने पड़ सकते हैं. क्यूंकि जो काम राज कुंद्रा कर रहे थे वो सिर्फ नेशनल नहीं इंटरनेशनल रैकेट चला रहे थे. इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो सकती हैं. शिल्पा का अंडरवर्ल्ड से भी कनेक्शन रहा चूका हैं जैसा की हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी का हैं.

इन सभी ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा था जिसमे किस मॉडल को कितने पैसे देने हैं. कितना बिजनेस हुआ. कितना प्रॉफिट कितना लॉस हुआ. हर दिन की कमी का हिसाब किताब. हॉट शॉट नाम की ओट पर वीडियो कब कैसे कहा कहा से उपलोड करने हैं.

यकीन मानिये बहुत से बॉलीवुड के सितारे ऐसे भी हैं जो यहाँ की कई जानकारीया चीन और पाकिस्तान तक भेजते हैं. हमारा देश को जितना खतरा बाहरी दुश्मनो से नहीं हैं उतना भीतर के दुश्मनो से हैं. क्या जया बच्चन इसी थाली की बात करती हैं क्या जिसमे ड्रग्स, अश्लील फिल्मे, लड़किया सप्लाई करना. ये सब शामिल हैं. अभी भी समय हैं अपनी आँखे खोल लो और इन नकली हीरो को हीरो मानना छोड़ दो.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS