“काँटा लगा” गाने से पुरे देश में धूम मचाने वाली ये ऐक्ट्रेस आज जी रही हैं ऐसी जिन्दगी, देखकर रो ना देना


यदि आप 90 के दशक में पैदा हुए है तो आप शायद ही ‘कांटा लगा गर्ल ‘ को भूल सकते है। साल 2000 में आये गाने ‘कांटा लगा’ से शेफाली जरीवाला ने सनसनी फैला दी थी। उस समय दर्शको की दिलचस्पी इस गाने को सुनने से ज्यादा देखने में हुआ करती थी। ये वही दौर था जिसमे रिमिक्स गानों का नया ट्रेंड शुरू हुआ। उस वक़्त ‘कांटा लगा’ गीत ने शेफाली जरीवाला को रातों रात प्रसिद्ध बना दिया था।अपने पहले गाने के सुपर हिट होने के बाद शेफाली ‘कांटा लगा गर्ल’ के नाम से जाने जानी लगीं। लेकिन उनकी इस प्रसिद्धि के पीछे कई विवाद हुए, जिसकी वजह से कुछ ही समय में शेफाली इंडस्ट्री से गायब होने लगी।

लेकिन इसके बाद वो साल 2004 में फिर से दिखी तो तहलका मच गया। क्यों की वो सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्म “मुझसे शादी करोगी” में एक आइटम नंबर में थी। इसके बाद ऐसा माना गया कि शेफाली की बॉलीवुड में वापसी हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।बॉलीवुड में काम नहीं मिलने की स्थिति में शेफाली ने शादी का फैसला किया। शेफाली ने हरमीत सिंह से शादी कर ली। लेकिन उनका यह रिस्ता 5 साल बाद टूट गया। हरमीत और शेफाली ने तलाक का फैसला लिया।

1

Picture 1 of 4

इसके बाद शेफाली ने छोटे पर्दे पर भी हाथ आजमाया। प्रसिद्ध टेलीविजन शो ‘नच बलिए सीजन ५’ में वो अपने तत्कालीन प्रेमी प्रयाग त्यागी के साथ नजर आई। शेफाली अपने नृत्य के कारण पहचानी जाती थी, इसके बावजूद वो पहले कुछ हफ्तों में ही शो से बाहर हो गईं।इसके बाद शेफाली ने साल 2014 में दूसरी शादी अपने प्रेमी प्रयाग त्यागी से कर ली। शेफाली का मानना हैं कि उनके कठिन समय में उनके प्रेमी प्रयाग ने उन्हें दूसरों लोगों के मुकाबले ज्यादा बेहतरी से समझा। लेकिन अब शादी के बाद शेफाली अपनी जिंदगी में बेहद खुश है।

Source

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
1
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS