SHARAD PAWAR की MODI को धमकी कहा हर घंटे हर दिन की कीमत का हिसाब लेंगे


हमारे देश में जितनी भी राजनीतिक पार्टियां है हर किसी को लगता हैं की वो सही हैं वो दूसरी पार्टी गलत काम कर रही हैं. सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. प्रॉब्लम ये हैं की किसी को अपनी गलती दिखाई नहीं देती. अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार ने भी बीजेपी को खुले आम धमकी दी हैं.

NCP चीफ शरद पवार ने कहा,’NCP हो, कांग्रेस हो या शिवसेना, हमारे सहयोगियों को विभिन्न सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर परेशान किया जा रहा है।’

मैं ये कह रहा हूं, तुम कितने भी छापे मार लो, कितनी भी अरेस्ट कर लो, हम आम लोगों को साथ में लेकर महाराष्ट्र राज्य मे तुम्हें (BJP को) कभी नहीं आने देंगे। तुम्हें सौ प्रतिशत हार का सामना करना पड़ेगा। मैं कह रहा हूं, तुमने अनिल देशमुख को जेल मे डाला, उनके हर दिन का और हर उस घंटे की कीमत आज न कल जरूर वसूल होगी।”

देश में बदले की राजनीति की जा रही है, सत्ता का इस्तेमाल सम्मान के साथ करना पड़ता है, लेकिन इन लोगों के पैर जमीन पर नहीं हैं और सत्ता सिर चढ़ कर बोल रही है। ये जो कुछ हो रहा है, ये उसी का नतीजा है.

शरद पवार का ये भी कहना हैं की महाराष्ट्र से बीजेपी की सत्ता चली गयी इसलिए वो बीमार पड़ गए हैं. हम सत्ता के भूखे लोग नहीं हैं. महाराष्ट्र की जनता के लिए ईमानदारी से काम करते हैं. वही बीजेपी का कहना हैं की सत्ता किसके सर चढ़कर बोल रही हैं ये हमने सुशांत, कंगना, अर्नब गोस्वामी और मनसुख हिरेन मामले में देख ली. परमबीर सिंह को गायब करवा दिया गया वरना और भी पोल खुल सकती थीं.


Like it? Share with your friends!

151

You may also like

More From: Politics

DON'T MISS