शक्ति जनहित मंच संस्था में नए पद की नियुक्ति, गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव ने सौंपा पदभार


पालघर जिले की जानी मानी संस्था ‘शक्ति जनहित मंच’ जो अपने सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यों के लिए जानी जाती हैं. संस्था से जुड़ा हर एक सदस्य एवं कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने के लिए जाना जाता हैं. लॉक डाउन से लेकर अब तक हज़ारों ज़रूरतमंद परिवारों को राशन मुहैया करवाने के साथ उनके इलाज तक का खर्चा इस संस्था ने पूरा किया हैं. संस्था अपनी सामाजिक और नैतिक मूल्यों पर हमेशा खरी उतरती हैं.

इस वर्ष संस्था में कई तरह की नियुक्ति की गयी हैं. इसी के साथ उनकी जिम्मेदारियों को भी बताया गया हैं की उन्हें अपने आगे का कार्य किस तरह से करना हैं जिससे ज़रूरतमंद लोगो को समयानुसार सहायता मिलती रहें. संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक श्री गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव जी ने अपने हाथों से इन सभी को नियुक्ति पात्र देने के साथ इन सभी का सम्मान भी किया.

शक्ति जनहित मंच के अम्बावड़ी कार्यालय में श्री चन्द्रभूषण मिश्रा जी, श्री राज शर्मा जी को शक्ति जनहित मंच संस्था में बतौर केंद्रीय प्रवक्ता और श्री विमल पटेल जी को युवा जिल्हा पालघर महासचिव के रूप में संस्था में नियुक्ति की गई। कार्यक्रम के दौरान संस्था के संस्थापक / अध्यक्ष श्री गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव (संजू), कार्याध्यक्ष श्री रामजतन गुप्ता और संस्था के महासचिव श्री संजय सिंह एवं अन्य अतिथि और संस्था के सदस्य मौजूद रहें.

संस्था के संस्थापक / अध्यक्ष श्री गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव (संजू) से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की ,”शक्ति जनहित मंच” हमेशा से ही गरीब और ज़रूरतमंद लोगो की सहायता के लिए सदैव उपस्थित रही हैं. संस्था के कार्यकर्ताओं ने कोरोना के लॉक डाउन जैसे समय में भी अपनी परवाह किये बिना घर घर जाकर सभी राशन, पानी, दूध, दवा जैसी सेवा प्रदान की हैं. संस्था की तरफ से सेनेटाइज़शन का कार्य भी किया गया ताकि आम जनता कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के समपर्क में नहीं आ सकें.

गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव ने आगे कहा,” हमारा लक्ष्य एक ही हैं की हमारी संस्था आम जनता के जीवन और उनके हीट के लिए हमेशा इसी तरह से कार्य करती रहें. आज हमने संस्था से जुड़े कुछ कार्यकर्ताओं की नियक्ति भी की हैं साथ ही कुछ नए सदस्यों को नया पदभार भी दिया गया हैं. ताकि हमारी संस्था और भी लोगो तक पहुंचकर उनकी सहायता कर सकें.

Follow : Gangeshwar Lal Shrivastav On Facebook

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS