जोशीला दूध पीकर पागल हुई मालकिन ने नौकर से कहा, जल्दी से मेरी साडी


दुनियाभर से आ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरान परेशान किया हैं. ऐसे में आज हम जिस मामले को आपके सामने लेकर आए हैं उसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा. जी दरअसल यह मामला छत्तीसगढ़ का हैं जहाँ एक अमीर मालिक की खूबसूरत बीवी पर नौकर की बुरी नजर थी और उसने वह किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. जी दरअसल मालिक उसपर बहुत भरोसा करता था लेकिन उसने अपने मालिक का भरोसा तोड़ दिया. खबरों के अनुसार यह मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले का है जहां एक आदमी ने अपनी पत्नी की गुमशुदा होने की शिकायत थाने में की थी और उसके बाद उसको अपने नौकर पर शक हुआ क्योंकि उसने कई बार अपने नौकर को उसकी पत्नी के साथ बात करते हुए और गन्दी नजर से देखते हुए देखा था.

यह बात मालिक ने पुलिस को बताई और देखते ही देखते सारा मामला सामने आ गया. जानकारी मिली कि नौकर आए दिन उसकी पत्नी से बात करता था और एक दिन मौका पाकर उसने उसकी पत्नी को पीछे से पकड़ लिया और इस दौरान उसकी पत्नी भी कामुक हो गई और उसे भी कुछ समझ नहीं आया. खबरों के अनुसार नौकर ने अपनी मालकिन को दूध दिया था जिसमे उसने जोश की गोली मिलाई थी जिसे पीते ही मालकिन अपना होश खो बैठी और नौकर को अपना पति समझकर उसके साथ संबंध बनाए लगी. इसके बाद जब मालकिन को होश आया तो नौकर उसके साथ बिस्तर पर सो रहा था और इस दौरान जब उसने नौकर से बहस की तो नौकर ने उसे जान से मार दिया और घर के पीछे गाड़ दिया.

इसके बाद उसने अपने मालिक से कहा कि मालकिन बाजार गईं थीं अब तक नहीं आई हैं तो इस पर मालिक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और नौकर पर शक जताया, जिसके बाद नौकर ने सब राज बताया.

Source

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
1
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
2
love
lol lol
1
lol
omg omg
1
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS