सारा खान के न्यूड वीडियो से मचा बवाल, लोगो ने कहा घटिया औरत, मुस्लिमों पर कलंक


बिग बॅास के बाद सारा खान लगातार कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनती जा रही हैं। सारा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए म्यूजिक वीडियो ब्लैक हार्ट को शेयर किया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया काफी खराब आयी है। कुछ दिन पहले सारा ने अपने इस वीडियो से जुड़ा हुई न्यूड तस्वीर शेयर की थी। यहां तक कि उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो का न्यूड टीजर भी शेयर किया था। जो कि तेजी से वायरल हो गया था।


लेकिन इस पूरे वीडियो को देखने के बाद लोग सारा की तुलना राखी सावंत से करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये राखी से दोस्ती का असर है। दूसरे यूजर ने लिखा है कि मैंने आज तक इसे पूरे कपड़े में नहीं देखा है। तुमसे अच्छी राखी सावंत है। एक यूजर ने कहा तुम मुस्लिमों पर कलंक हो, तुम से अच्छी तो राखी सावंत हैं.

यहां देखिए वीडियो

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Sara Khan entertainment presents 🎁 The teaser of my upcoming solo #blackheart🖤 @slashproductions @thebucketlistfilms @nik446 @moushumibanerji @faisal_miya__photuwale @gaana.official #sarakhan #mysolo #showersomelove

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सारा को ट्रोल होना पड़ा है। कुछ समय पहले सारा के बाथटब में नहाने का वीडियो शेयर किया था। जिस पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि यह वीडियो गलती से पोस्ट हुआ है। दरअसल इस तरह के स्टंट बॉलीवुड और टीवी जगत में आम हैं, जब सितारों के पास कोई काम नहीं होता तो वो ऐसी ही कुछ हरकत करके मीडिया में बने रहना चाहते हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS