Sara Ali Khan को निकला उसके Dream Project से वजह क्या थी Coolie No1 Flop या नशा Case में नाम आना


अगर अभी भी कुछ लोग ये समझ रहे हैं की बॉलीवुड पर सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स का असर नहीं पड़ रहा हैं तो वो आज भी गलत हैं. बॉलीवुड को कोरोना लॉक डाउन और सुशांत केस के चलते पहले ही साढ़े तीन हज़ार करोड़ का नुकसान हो चुका हैं. और ये अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं की ये आंकड़ा इस साल के अंत तक पांच हज़ार करोड़ का हो चुका है.

तो कुछ दिन पहले एक न्यूज़ आई थीं की हीरोपंती २ के लिए तारा सुतरिया को लिया गया हैं और सारा ले खान को निकाल दिया गया हैं और इसकी वजह हैं सारा अली खान का ड्रग्स केस में नाम आना. सारा अली खान की कुली नंबर वन भंगार के भाव में फ्लॉप हो चुकी हैं. अब इसे कोई कबाड़ी वाली भी लेने को तैयार नहीं हैं.

तो खबर अब ये हैं की सारा अली खान को एक और फिल्म से निकाल दिया गया हैं और इसकी वजह भी ड्रग्स केस में नाम आना हैं. इस फिल्म का नाम हैं एनिमल. अब सारा की जगह तृप्ति डिमरी को लिया गया हैं. तृप्ति डिमरी ने सिर्फ दो फिल्मों में काम किया हैं जिसका नाम हैं लैला मजनू और बुलबुल. इसके साथ ही इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देवल हैं.

तो सच यही हैं की बॉलीवुड के जो निर्माता हैं वो अब कोशिश कर रहे हैं की नेपोटिस्म और ड्रग्स वाले लोगो को दूर ही रखें. क्यूंकि जो लोग इन्हे नफरत करते हैं वो उन फिल्मों का बायकाट भी कर रहे हैं. और घाटा किसे उठाना होगा निर्माता को.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS