रनबीर कपूर को संजय दत्त बनाने में इस डॉक्टर का हाथ हैं ! चलने से लेकर बोलना तक सिखाया !


संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी. इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन उनके लिए संजय दत्त बनना इतना आसान नहीं रहा था. इसके लिए उनकी मदद एक ऐसे शख्श ने की जो पेशे से एक डॉक्टर हैं और आप उन्हें कई बार देख चुके हैं.

संकेत भोंसले, नाम तो सूना ही होगा और देखा भी होगा. संकेत एक डर्मेटोलॉजिस्ट हैं और संजू बाबा के बहुत बड़े फैन भी जिन्हे अक्सर वो अपने वीडियोस में कॉपी करते रहते हैं. कई बार तो आपको यकीन भी नहीं होता की ये संकेत हैं या संजू बाबा !

रनबीर कपूर जब पहली बार संकेत भोंसले से मिले तो उन्हें जानकर ताज्जुब हुआ की वो एक डॉक्टर है. रनबीर उनसे हर गुर सीखना चाहते थे की वो कितनी आसानी से संजय दत्त को कॉपी कर लेते हैं. लेकिन जब उन्होंने रनबीर को सिखाना शुरू किया तो फिर नहीं रुके.

संजय दत्त के चलने से लेकर उनके बोलने उनकी आवाज़ और डांस और वो ऐटिटूड सब कुछ की ट्रेनिंग संकेत भोंसले ने उन्हें दी हैं. संकेत एक डॉक्टर होने के साथ बहुत बड़े कॉमेडियन भी हैं जिन्हे आप कई टीवी सीरियल में देख चुके हैं. उनकी दीवानगी इस कदर हैं की अब वो अवार्ड्स नाईट में भी बुलाये जाते हैं.


Like it? Share with your friends!

-6
33 shares, -6 points

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
2
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
4
love
lol lol
2
lol
omg omg
5
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS