Radhe Trailer Review : बीस पचीस फिल्म कॉपी करके सलमान खान की बन गयी राधे


वाह भाई वाह. एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो फिर किसी को नहीं सुनता. और ऐसी कमिटमेंट पर तो इस वक्त सलमान के फैंस भी थूक रहे हैं. सबसे पहले बात ये कोई टाइम नहीं था ट्रेलर रिलीज़ का. जितनी मेहनत ट्रेलर रिलीज़ के लिए की उतने में किसी की मदद कर देते तो ज़्यादा बेहतर होता.

पूरा का पूरा बवाल खड़ा कर रखा था राधे राधे राधे. खोदा पहाड़ निकली चुहियाँ वो भी मरी हुयी. इतना घटीया ट्रेलर है तो सोच लो फिल्म कितनी घटिया होगी. भाई ये फिल्म सड़क -2 और रेस का भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं. इससे लाख गुना अच्छा तो केआरके की देशद्रोही हैं. बंदे ने कम से कम एंटरटेनमेंट तो किया हैं.

राधे कोई फिल्म नहीं हैं ये बीच पच्चीस फिल्मों को मिलाकर रायता फैला गया हैं. जिसमे बैकग्राउंड म्यूजिक अल्लू अर्जुन की डीजे से कॉपी कर लिया. डांस दबंग से चुरा लिया. डायलॉग खुद की ही फिल्म वांटेड से कॉपी कर लिया. वैसे वांटेड खुद भी साउथ फिल्म की कॉपी हैं. राधे नाम तेरे नाम से कॉपी कर लिया. वैसे तेरे नाम भी साउथ फिल्म की कॉपी हैं.

फाइट वाले सीन कोरियाई फिल्मों से चुरा लिए.बीच बीच में तो ऐसा भी लग रहा हैं की सलमान खान ने बड़े बजट में ThumsUP का ऐड शूट कर लिया हैं. सलमान के जोक तो इतने वाहियात हैं मानो वो ट्रेन में संता बंटा को जोके वाली किताब मिलती हैं वहा से चुरा लिए हैं. तुम्हारा नाम क्या हैं दिया. जब कभी मेरी बहन होगी तो उसका नाम नादिया रखूँगा. अरे ऐसे डायलॉग पे हंसना कम रोना ज़्यादा आ रहा हैं की मैं ये ट्रेलर देख ही क्यों रहा हूँ.

और ट्रेलर का सबसे फनी पार्ट क्या हैं पता हैं. पूरी फिल्म बनी हैं ड्रग माफिया को ख़त्म करने के लिए. मुंबई में ड्रग्स का कारोबार फैला हैं. जिसके लिए राधे को बुलाना हैं वही ड्रग्स को खत्म कर सकता हैं. हां ये नहीं बताया की ड्रग्स को कैसे खत्म करना हैं. सूँघकर, इंजेक्शन लेकर या बॉलीवुड की नशेड़ी गैंग में बांटकर. भाई मुंबई ने ड्रग्स का धंदा बॉलीवुड में फैला हैं. खत्म कौन करेगा. सलमान खान. अब तक ९७ एनकाउंटर कर चुका हैं राधे और एंट्री देखकर ऐसा लग रहा हैं ये सलमान खान कम और उबला हुआ अंडा ज़्यादा लग रहा हैं.

ये ट्रेलर देखकर तो सलमान खान के फैंस भी यही बोल रहे हैं. ( ये तो टट्टी हैं ). सलमान खान का ये कहना था की ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज़ करके सिनेमाघर मालिकों की हेल्प करूँगा. सिनेमाघर मालिकों ने ट्रेलर को जब से देखा हैं वो लोग भी यही बोल रहे हैं की ये फिल्म अगर हमारे सिनेमाघर रिलीज़ हो गयी ना. तो अभी तो हम सिर्फ पैसे नहीं कमा रहे हैं. चल जाएगा लेकिन जनता ने इस फिल्म को देखकर सिनेमाघर में आग लगा दी तो उसका क्या.

भाई ये फिल्म तो कोई सिनेमाघर में छोड़ दो चोरी करके भी नहीं देखेगा. ये फिल्म देखने वालो पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए. सलमान खान ने भले ही इस फिल्म में काम किया हैं लेकिन खुद इस फिल्म को देखने के बाद यही बोला. ( ये तो टट्टी हैं ). सुबह सुबह दिन ख़राब कर दिया यार.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS