सलमान को वो फिल्मे पसंद नहीं जिसमे पाकिस्तान को बुरा कहा जाता हैं. | वाह रे देशभक्ति


बॉलीवुड का एक ही धर्म हैं पैसा ? चाहे वो कैसे भी आये.. कुछ साल पहले सलमान खान की एक फिल्म आई थीं बजरंगी भाईजान. काफी हिट रही थीं. वजह ऐसी थीं की टॉपिक थोड़ा हटकर था और उस वक्त सलमान खान को लोग प्यार से देख रहे थे उस वक्त नफरत करनेवाले कम लोग थे.

फिल्म की प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा था की मुझे बॉलीवुड की वो फिल्मे पसंद नहीं हैं जिसमे पाकिस्तान को बुरा कहा जाता हैं. वहां के लोगों का मुल्क है, वतन है वह। हमारे इंडिया के बारे में कोई बोले तो हम सुन सकते हैं क्या? पहले जब इंडियन वहां जाते थे तो उनकी बहुत खातिर होती थी, लोग बातें करते थे कि क्या मेजबानी है। वे लोग यहां आते थे और रिश्ते आगे बढ़ते थे। इतना लड़ने का शौक है तो सियासती खुद गोली खाएं, जवानों को क्यों आगे करते हैं?’

इस बयान के बाद सलमान की जमकर खींचाई की गयी थीं. पाकिस्तान को बुरा कहो तो सल्लू को बुरा लगता हैं. लेकिन इंडिया में रहकर देशविरोधी लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे. और कुछ लोग जाकर जब टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ कुछ करोड़ लेकर खड़े हो जाते हैं. अब ये बात सलमान खान को बुरी नहीं लगती.

तब सलमान खान इन लोगो को ये नहीं कहते की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुयी इंडिया के बारे में ऐसा बोलने की. इंडिया में रहते हो और उसी के टुकड़े करने की बात करते हो. मतलब कहा से लाते हो भाई इतना दोहरा चरित्र..जो खुद आपको भी समझ नहीं आता.

मतलब यहाँ के लोग वहा जाते हैं तो उनकी खातिरदारी होती और जब वहा के कलाकार यहाँ आते हैं तो क्या उन्हें मारा जाता हैं वो तो पैसे कमाने आते हैं कमाकर निकल जाते हैं. तभी तो अपने ईगो के चलते अपनी फिल्म सुल्तान से अरिजीत सिंह का गाना निकलकर एक पाकिस्तानी सिंगर को ज़्यादा वैल्यू देते हो.

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने पर सलमान खान ने कहा- वो आर्टिस्ट हैं, कोई टेररिस्ट नहीं। सरकार ने ही उन्हें परमिट और वीजा दिया है। हां बात तो सही हैं लेकिन वही पाकिस्तानी आर्टिस्ट जब इंडिया और पाकिस्तान के बीच टेंशन होती हैं तब वो पाकिस्तान का साथ देते हैं और इंडिया के खिलाफ गंदी से गन्दी बाते तक बोलते हैं लेकिन वही बॉलीवुड के लोग इंडिया का साथ डर डरकर देते हैं की कहीं पाकिस्तान को बुरा ना लग जाएं.

गोली खाने के लिए जवानो को कोई आगे नहीं करता. वो अपना फ़र्ज़ निभाते हैं अगर ना निभाए तो भारत में हर रोज़ बम ब्लास्ट होगा. कभी ट्रेन में तो कभी मुंबई पर हमला. अगर आप इतने बड़े तीसमारखाँ हो तो बॉडीगार्ड्स लेकर क्यों घूमते हो. डर है ना कोई आएगा और ठोंकर निकल जाएगा. बस इसलिए सरहद पर जवान खड़े रहते जो देश के प्रति अपना फ़र्ज़ निभाते हैं जो की बॉलीवुड के लोग नहीं निभा पाते.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS