सलमान खान की भाभी मलाइका अरोरा चोरी करते पकड़ी गयी


सबसे पहले तो इस तरह की न्यूज़ देने के लिए माफ़ी चाहूंगा. क्यूंकि ये कोई न्यूज़ नहीं हैं. ये सिर्फ पीआर का एक घटिया तरीका हैं जिसे हमारे देश की मीडिया न्यूज़ बनाकर दिखाती हैं. इसी हेडलाईन के साथ मैंने इस न्यूज़ को कई बड़े मीडिया वेबसाइट के ऊपर देखा और कसम से यकीन हो गया की हमारे देश की मीडिया कितनी निठल्ली बैठी हैं की कुछ भी न्यूज़ दिखा देती है.

तो हुआ ऐसा की सलमान खान की पूर्व भाभी और अर्जुन कपूर की वर्तमान मुँहबोली प्रेमिका मलाइका अरोरा गाड़ी बैठकर कहीं जा रही थीं की अचानक सड़क किनारे किसी के घर के करीब अपनी गाड़ी को रुकवाती हैं. गाड़ी से उतरती हैं और हाथ में होता हैं एक कैंची. उसके बाद उस कैंची से एक घर की दीवार के बाहर लटक रहे फूलो के गुच्छे को काट लेती हैं. फिर गाड़ी में बैठ भी जाती हैं. इस तस्वीर को मलाइका अरोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

बस इसी पोस्ट को लेकर कई बड़े मीडिया वेबसाइट ने खबर बना दी की सलमान खान की भाभी मलाइका अरोरा चोरी करते पकड़ी गयी और अपना गुनाह सोशल मीडिया पर कबूल भी कर लिया. जिसके बाद लोग मलाइका अरोरा की इस प्यारी सी चोरी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. क्यूंकि मलाइका अरोरा को फूल बहुत पसंद हैं.

मतलब हद ही कर दी है भाई. तैमूर की चड्डी और पॉटी से फुर्सत मिलने के बाद अब इस तरह की खबर दिखाना की मलाइका अरोरा फूल चोरी कर रही हैं. मलतब कुछ भी यार.कल को मलाइका अरोरा अपने घर का टॉयलेट साफ़ करते दिख जाये तो वो भी इनके लिए न्यूज़ बन जाएगा. इसी बात से पता चलता हैं की हमारी देश की मीडिया का स्तर कितना गिरा हुआ हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS