रिलीज़ से पहले फ्लॉप हो गयी सलमान की फिल्म करोड़ो का घाटा हुआ | सेट को तोडा जा रहा


इंसान की ज़िंदगी में दुआ और बद्दुआ दोनों काम करती हैं. एक वक्त था जब सलमान खान को करोडो लोग प्यार किया करते थें लेकिन अब हर कोई नफरत करना चाहता हैं. राधे बड़े बजट की फिल्म और उसका फ्लॉप होना ये सलमान खान को रास नहीं आया.

राधे रिव्यु को लेकर केआरके पर केस भी कर दिया हैं. जिसके बाद केआरके धोती, लोटा और लंगोटी लेकर सलमान खान पर चढ़ गए हैं. ट्विटर पर हर रोज़ पूरी ईमानदारी के साथ सलमान खान को परेशान करते नज़र आते हैं.

अब नयी खबर ये आ रही हैं की सलमान खान की आने वाली बड़े बजट की फिल्म जो यश राज फिल्म्स बना रहा था जिसका एक सेट फिल्मसिटी में लगा था. जिसे करोड़ो की लगत से बनाया गया था. जिस सेट को टोकते तूफान ने उखाड़ दिया था. अब उसी सेट को पूरी तरह से बिना फिल्म के एक भी सीन को शूट किये हटाया जा रहा हैं.

टोकते तूफ़ान ने खेल तो बिगाड़ा ही था. साथ में कोरोना के चलते लॉक डाउन लगा और कब तक लगा रहेगा कब शूटिंग शुरू होगी किसी को नहीं पता. इसलिए हर रोज़ सेट को मेंटेन रखने का खर्चा, उसका रेंट जो की लाखों में हैं. फिल्म से जुड़े ३०० क्रू मेंबर और दो महीने से हो रहा नुक्सान. ये सब कुछ मानगे करना यशराज फिल्म्स के लिए घाटे का सौदा हो रहा था.

इसलिए अब ये डिसिशन लिया गया की जब एक सभी लोगो को वैक्सीन लग नहीं जाती तब तक शूटिंग नहीं होगी. इस वक्त सलमान की उम्र 55 हैं कहीं ऐसा ना हो फिल्म रिलीज़ होते होते सलमान सीनियर सिटीज़िन बन जाये. उसके बाद लोग कहेंगे की 37 की कटरीना के साथ एक सीनियर सिटीजन एक्टिंग कर रहा हैं तो सलमान फंस बुरा मन जायेंगे. लेकिन सलमान को एक फायदा होगा. सीनियर सिटीज़िन होने के बाद रेलवे सफर में कन्सेशन ज़रूर मिलेगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS